अर्शी खान मेहंदी लगाकर दुल्हन की तरह हुईं तैयार, Video शेयर कर एक्ट्रेस ने पति के बारे में किया खुलासा

अर्शी खान (Arshi Khan) का एक वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह सजती हुई नजर आ रही हैं.

अर्शी खान मेहंदी लगाकर दुल्हन की तरह हुईं तैयार, Video शेयर कर एक्ट्रेस ने पति के बारे में किया खुलासा

अर्शी खान (Arshi Khan) मेहंदी लगाकर दुल्हन की तरह सजती आईं नजर

खास बातें

  • अर्शी खान हाथों में मेहंदी लगाकर दुल्हन की तरह सजती आईं नजर
  • एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कहा कि पति का अभी तक...
  • अर्शी खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 11' की कंटेस्टेंट अर्शी खान (Arshi Khan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. अपने जबरदस्त अंदाज के लिए अर्शी खान ने बिग बॉस में तो सुर्खियां बटोरी ही थीं, इसके साथ ही वह अकसर अपने वीडियो और फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें सजती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में अर्शी खान के हाथों पर बिल्कुल दुल्हन की तरह मेहंदी भी लगी हुई है. इसे एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक 4 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

अर्शी खान (Arshi Khan) ने अपने इस वीडियो में कहा कि कल मेरे मेहंदी लगी और आज मैंने लहंगा पहना. पति का अभी तक कोई पता नहीं. अर्शी खान का यह डायलॉग सुनकर उनके साथ मौजूद लोग भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाते हैं. इस वीडियो में अर्शी खान बिल्कुल दुल्हन के अंदाज में सजती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, "हा हा क्या डायलॉग है." वीडियो में अर्शी खान के जबरदस्त अंदाज को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अर्शी खान (Arshi Khan) पेशे से एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं. यूं तो उन्होंने तमिल फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन बिग बॉस 11 के बाद उनकी लोकप्रियता में चार चांद लग गए थे. एक्ट्रेस बिग बॉस 11 के बाद कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आई हैं, जिसमें सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल और इश्क में मरजावां शामिल है. इससे इतर अर्शी खान को आवाम की जान के नाम से भी जाना जाता है. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी थी.