'लंदन फाइल्स' के बाद कंगना के साथ फिल्म धाकड़ में धमाल मचाएंगे अर्जुन रामपाल 

अर्जुन रामपाल हाल ही में इनवेस्टिगेटिव थ्रिलर सीरीज़ लंदन फाइल्स में डिटेक्टिव ओम के रोल में नजर आए.

'लंदन फाइल्स' के बाद कंगना के साथ फिल्म धाकड़ में धमाल मचाएंगे अर्जुन रामपाल 

धाकड़ में कंगना के साथ दिखेंगे अर्जुन रामपाल

नई दिल्ली :

अर्जुन रामपाल कम ही फिल्मों मे नजर आते हैं, लेकिन अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लेते हैं.  वह कंटेंट को अधिक महत्व देते है और सेलेक्टेड फिल्में ही करते हैं. उनके प्रत्येक किरदार ने लोगों पर एक अलग छाप छोड़ी है.  वह हाल ही में इनवेस्टिगेटिव थ्रिलर सीरीज़ लंदन फाइल्स में डिटेक्टिव ओम के रोल में नजर आए. जहां पर एक होमीसाइड डिटेक्टिव एंटी इमिग्रेशन कानून से जुड़े डीप रूटेड कल्ट को एक्सपोज़  करने की कोशिश करता है. 

अर्जुन रामपाल पहले से ही इस शो में अपने किरदार के लिए कई  शानदार रिव्यु हासिल  कर रहे हैं इतना  ही नहीं  कई लोगों का तो यह मानना है कि यह उनके करियर के अब तक के बेहतरीन प्रोजेक्ट्स में से एक है. सचिन पाठक द्वारा निर्देशित इस सिरीज में अर्जुन रामपाल के साथ पूरब कोहली और मेधा राणा लीड  रोल में हैं. जार पिक्चर्स द्वारा निर्मित 6 एपीसोडस वाली वेब सिरीज ‘लंदन फाइल्स' एक पिता और उसकी खोई हुई बेटी की कहानी है. इसमें अर्जुन ओम सिंह जासूस के रोल में नजर आए. 

अर्जुन रामपाल लंदन फाइल्स के बाद ब्लेज़िंग एक्शन एडवेंचर फिल्म  धाकड़ में नज़र आएंगे. इस फिल्म में कंगना रनौत लीड रोल में हैं. अर्जुन रामपाल ने अप्लॉज एंटरटेनमेंट के 'द रेपिस्ट' में भी अभिनय किया, जिसे 26 वें बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में किम जिसियोक पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया है.

ये भी देखें : करण जौहर की पार्टी में फिल्मी हस्तियों का जमावड़ा, स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुए आलिया, रणवीर और सारा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com