विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 28, 2018

अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया की शादी के 20 साल बाद राहें हुईं जुदा, बोले- अलग होने का वक्त आ गया है...

Arjun Rampal and Mehr Jesia: अर्जुन (45) ने पूर्व मिस इंडिया रहीं मेहर (47) से साल 1998 में शादी की थी. दोनों की दो बेटियां हैं.

Read Time: 3 mins
अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया की शादी के 20 साल बाद राहें हुईं जुदा, बोले- अलग होने का वक्त आ गया है...
शादी के 20 साल बाद अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया की राहें हुई अलग
नई दिल्ली: अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और उनकी पत्नी मेहर जेसिया (Mehr Jesia) की 20 साल पुरानी शादी टूट गई है. दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला कर लिया है, और इसका ऐलान उन्होंने एक जॉइंट स्टेटमेंट के जरिये किया है.  अर्जुन रामपाल मेहर जेसिया से उम्र में दो साल छोटे थे, और दोनों को बॉलीवुड और मॉडलिंग सर्कल का हॉट कपल माना जाता था. लेकिन लंबे समय से दोनों के रिश्तों में तल्खी की बात सामने आ रही थी. ऐसे कयास भी लगाए जा रहे थे कि जल्द ही दोनों की राहें जुदा हो सकती हैं. आखिरकार अब दोनों ने इस बात का ऐलान कर दिया है. 

अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया ने इस स्टेंटमेंट में कहा है, "प्यार और शानदार यादों से भरी 20 साल की यात्रा के बाद हमारी राहें अलग हो रही है. हमें लगता है कि अब अलग होने का वक्त आ गया है. हमारे रिश्ते हमेशा मजबूत रहे हैं और आगे भी ऐसा ही होगा. दोनों अपनी नई यात्रा शुरू करने जा रहे हैं." कपल ने अपने स्टेटमेंट में लोगों से अपील की है कि वह उनकी प्राइवेसी पर खलल न डालें. 

निधन के एक दिन बाद बेटी लेने पहुंचीं 'पाकीजा' की अभिनेत्री का शव, बोलीं- मां के हालात से बेखबर थी
बता दें, अर्जुन रामपाल (45) ने पूर्व मिस इंडिया रहीं मेहर जेसिया (47) से 1998 में शादी की थी. जोड़ी की दो बेटियां हैं. बड़ी बेटी महिका 16 साल की हैं, जबकि मायरा की उम्र 13 साल है.
 
 

A post shared by Arjun (@rampal72) on

काम की तलाश में भटक रहीं Priya Prakash Varrier, खुद को बताया बेरोजगार

अर्जुन और मेहर के तलाक की खबरें लंबे समय से आ रही थी. साल 2015 में बांद्रा कोर्ट के बाहर स्पॉट होने के बाद मीडिया रिपोर्ट्स में इनके अलगाव की खबरें तेज हुई थीं. हालांकि, अर्जुन ने इसे गलत ठहराया था.5 साल का हुआ शाहरुख खान का बेटा, देखें अबराम खान के 5 सबसे Cute Videos

बता दें, अर्जुन रामपाल ने अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में फिल्म 'प्यार, इश्क और मोहब्बत' के जरिए की थी. 'दीवानापन', 'आंखें', 'दिल है तुम्हारा', 'दिल का रिश्ता' के बाद उन्होंने 'ओम शांति ओम', 'रॉक ऑन', 'हाउसफुल' और 'राजनीति' जैसी फिल्मों में सशक्त भूमिका निभाई. पिछले साल फिल्म 'डेडी' में नजर आए अर्जुन रामपाल फिलहाल 'पलटन' में व्यस्त हैं.

VIDEO: अर्जुन रामपाल से खास मुलाकात


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kill Box Office Collection Day 1: कल्कि 2898 एडी की आंधी में पहले ही दिन ढरे हुई किल, इतने रुपये में सिमटी जबरदस्त एक्शन फिल्म
अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया की शादी के 20 साल बाद राहें हुईं जुदा, बोले- अलग होने का वक्त आ गया है...
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Next Article
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;