अर्जुन कपूर ने ट्रोलर्स को जमकर लताड़ा, हर तरफ हो रही है सराहना, मलाइका अरोड़ा और अनुष्का शर्मा ने की तारीफ 

अर्जुन कपूर को हाल ही में फिटनेस को लेकर ट्रोल किया गया. एक्टर ने ट्रोलर्स को लताड़ लगाते हुए कहा, दुनिया को यह विश्वास हो गया है कि फिटनेस हमेशा सबसे अच्छी दिखने वाली बॉडी के बारे में है और कुछ नहीं..फिटनेस किसी भी व्यक्ति के लिए इससे कहीं अधिक है, जिसने कभी संघर्ष किया है.

अर्जुन कपूर ने ट्रोलर्स को जमकर लताड़ा, हर तरफ हो रही है सराहना, मलाइका अरोड़ा और अनुष्का शर्मा ने की तारीफ 

Arjun Kapoor ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

नई दिल्ली :

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) आए दिन अपनी फिटनेस जर्नी के बारे में फैंस से शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने मोमोज खाते हुए एक फोटो शेयर की, जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया कि वह कभी शेप में नहीं आ सकते. आज यानी मंगलवार को अर्जुन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्होंने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया जो उनके ट्रेनर ड्रू नील के बारे में था. यूजर्स ने कमेंट में कहा, यार आप भाग्यशाली ट्रेनर हैं कि आपको इस तरह का क्लाइंट मिला है.

अर्जुन ने न केवल कमेंट सेक्शन में ट्रोलर को लताड़ लगाई, बल्कि अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक लंबा नोट भी लिखा.यह उन लोगों के कमेंट के कारण है जो इस तरह से कीबोर्ड के पीछे छिप जाते हैं, दुनिया को यह विश्वास हो गया है कि फिटनेस हमेशा सबसे अच्छी दिखने वाली बॉडी के बारे में है और कुछ नहीं..फिटनेस किसी भी व्यक्ति के लिए इससे कहीं अधिक है, जिसने कभी संघर्ष किया है. सिर्फ एक सामान्य स्वस्थ जीवन जीने के लिए, मानसिक रूप से खुश और शांत रहने के लिए खुद का ख्याल रखते हुए आप सबसे अच्छा कर सकते हैं. बाधाओं के बावजूद एक दिनचर्या बना सकते हैं. उन्होंने फिटनेस का सही अर्थ भी समझाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'मैं ऐसे किसी भी व्यक्ति को प्रोत्साहित करता हूं, जिसका कभी भी खराब दिन, सप्ताह या महीना रहा हो. फिटनेस सिक्स पैक फिटनेस के बारे में नहीं है, बल्कि एक एक स्वस्थ जीवन के बारे में है. अर्जुन के इस पोस्ट की काफी तारीफ हो रही है. इस पोस्ट को मलाइका अरोड़ा ने भी लाइक किया. मलाइका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया, "अच्छा कहा, अर्जुन और इन ट्रोल्स और आलोचनाओं को अपनी चमक कम न करने दें..आपको और आपकी जर्नी को और अधिक शक्ति मिले."