विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 28, 2023

मलाइका अरोड़ा ने ब्रेकअप की खबरों के बीच शेयर किया पोस्ट, अर्जुन कपूर ने किया ये कमेंट

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के ब्रेकअप (Breakup) की खबरों के बीच एक पोस्ट ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया है.

Read Time: 3 mins
मलाइका अरोड़ा ने ब्रेकअप की खबरों के बीच शेयर किया पोस्ट, अर्जुन कपूर ने किया ये कमेंट
अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के पोस्ट पर किया कमेंट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की जोडी को फैंस ने काफी पसंद किया है. हालांकि कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है. हालांकि कपल ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए नजर आए हैं. लेकिन इन दिनों दोनों के ब्रेकअप की खबरें जोरों पर हैं, जिस पर लोगों का रिएक्शन भी सामने आया है. इसी बीच International Dog Day के मौके पर मलाइका अरोड़ा की पोस्ट पर अर्जुन कपूर के कमेंट ने इन खबरों को अफवाह में तब्दील कर दिया है, जिसके चलते फैंस भी दोनों के लिए खुश हैं. वहीं पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

मलायका अरोड़ा ने अंतर्राष्ट्रीय डॉग दिवस पर अपने पालतू डॉगी कैस्पर के साथ एक सुपर क्यूट पोस्ट शेयर किया, जिसमें कैप्शन दिया, "इंटरनेशनल डॉग डे - मैं अपने शूट के दिनों को बिताने के लिए इससे बेहतर साथी की उम्मीद नहीं कर सकती थी. क्या यह नेचुरल नहीं है? आज और हर दिन अपने सुपरस्टार कैस्पर के साथ मना रही हूं." इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अर्जुन कपूर ने पहले कमेंट में लिखा, "हैंडसम ब्वॉय. " दूसरे कमेंट में लिखा, "आपकी लाइफ का असली स्टार #कैस्पर." ब्रेकअप की अफवाहों के बीच अर्जुन कपूर का ये कमेंट आया है.

मलायका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की अफवाहें तब फैलनी शुरू हुईं जब गुरुवार को शेयर किए रेडिट थ्रेड में दावा किया गया कि अर्जुन कपूर और मलायका अरोरा का कथित तौर पर ब्रेकअप हो गया है और इश्कजादे अभिनेता अब कथित तौर पर प्रभावशाली कुशा कपिला को डेट कर रहे हैं. हालांकि खुद एक्ट्रेस कुशा कपिला ने इन खबरों पर रिएक्शन दिया था. लेकिन हाल ही में कुछ और खबरें आईं कि मलाइका ने अर्जुन की बहनों अंशुला कपूर, जान्हवी कपूर और खुशी कपूर को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है.

2m4jpho

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले 5 साल से ज्यादा समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. जबकि साल 2019 में अर्जुन के जन्मदिन पर दोनों ने इसे ऑफिशियल बना दिया था.  
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bigg Boss OTT 3: 'दूसरे का पति यूज कर लेती हूं तो ये...', कृतिका मलिक की बात सुन भड़के यूजर्स, बोले- शर्म करो
मलाइका अरोड़ा ने ब्रेकअप की खबरों के बीच शेयर किया पोस्ट, अर्जुन कपूर ने किया ये कमेंट
सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर किया शादी का वीडियो, देखें कौनसा गाना गाकर दूल्हे को छेड़ रही थीं सोना की सहेलियां
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर किया शादी का वीडियो, देखें कौनसा गाना गाकर दूल्हे को छेड़ रही थीं सोना की सहेलियां
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;