अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर की एक ही दिन हो रही है फिल्में रिलीज, फिर भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं होगी टक्कर- जानें वजह

ऐसे शुक्रवार बहुत कम ही आते हैं, जिनमें एक ही परिवार के दो सदस्यों की फिल्में एक ही दिन रिलीज हों. लेकिन 29 जुलाई को ऐसा होने जा रहा है. इस दिन अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर की फिल्में रिलीज होने जा रही हैं.

अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर की एक ही दिन हो रही है फिल्में रिलीज, फिर भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं होगी टक्कर- जानें वजह

अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर की फिल्में एक ही दिन होंगी रिलीज

नई दिल्ली :

ऐसे शुक्रवार बहुत कम ही आते हैं, जिनमें एक ही परिवार के दो सदस्यों की फिल्में एक ही दिन रिलीज हों. लेकिन 29 जुलाई को ऐसा होने जा रहा है. इस दिन अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर की फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. अर्जुन कपूर एक विलेन रिटर्न्स में नजर आएंगे जबकि जाह्नवी कपूर की फिल्म गुडलक जेरी रिलीज होने जा रही है. अर्जुन की फिल्म एक विलेन का सीक्वल है जबकि जाह्नवी की फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म कोलामावू कोकिला का हिंदी रीमेक है. फिल्में एक दिन रिलीज होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर दोनों में टक्कर नहीं होगी. 

इसकी वजह यह है कि अर्जुन कपूर की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स जहां सिनेमाघरों में रिलीज होगी, वहीं जाह्नवी कपूर की फिल्म गुडलक जेरी ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. इस तरह दोनों की फिल्में अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं, ऐसे में दोनों भाई बहन बॉक्स ऑफिस टकराव से पूरी तरह बच जाते हैं. 

‘गुडलक जेरी' सिद्धार्थ सेन द्वारा निर्देशित और आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शंस, लाइका प्रोडक्शंस और महावीर जैन द्वारा निर्मित फिल्म है. जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स मोहित सूरी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ और बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अनिल कपूर ने NDTV से बॉलीवुड में चार दशक के काम पर की बात