अर्चना पूरन सिंह ने कोरोना वैक्सीन लेते हुए शेयर किया Video, बोलीं- सिर्फ 15 मिनट में...

बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने कोरोना वायरस वैक्सीन लेते हुए एक वीडियो शेयर किया है.

अर्चना पूरन सिंह ने कोरोना वैक्सीन लेते हुए शेयर किया Video, बोलीं- सिर्फ 15 मिनट में...

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) कोरोना वैक्सीन लेते हुए शेयर किया Video

नई दिल्ली:

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने कोरोना वैक्सीन लेते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को अर्चना (Archana Puran Singh Video) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अर्चना हॉस्पिटल में कोरोना वैक्सिन लेते हुए नजर आ रही हैं. कोरोना वैक्सीन लेने के बाद अर्चना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh Coronavirus Vaccine) के इस वीडियो पर फैन्स से लेकर सेलेब्स तक कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. 

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने लिखा मुझे वैक्सीन मिल गई. पहले ही दिन जल्दी उठ गया (आयुष्मान ने किया, मुझे नहीं!) इसके लिए सबसे पहले Covin website पर पंजीकृत करना होता है. मैंने जिस दिन रजिस्टर किया है उसी दिन मुझे नियुक्ति मिल गई. कुछ ही घंटों के भीतर मैं 7 हिल्स अस्पताल में सुपर कुशल बीएमसी टीम द्वारा खुशी से टीकाकरण किया गया. धन्यवाद @drsmitaschavan और टीम. अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) कहती हैं कि वैक्सिनेशन की प्रक्रिया में 15 मिनट लगते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने इसके बाद बैक-टू-बैक दो शोज़ 'जाने भी दो पारो, श्रीमान -श्रीमती' में काम किया. साल 2005 में अर्चना ने 'नच बलिये' में बतौर कंटेस्टेंट भी हिस्सा लिया था. इसके बाद अर्चना ने साल 2006 में डांसिंग बेस्ड रियलिटी शो झलक दिखला जा को होस्ट किया. सिर्फ इतना ही नहीं अर्चना ने 'द कपिल शर्मा शो' में आने से पहले सोनी का मशहूर और सुपरहिट शो 'कॉमेडी नाइट्स सर्कस' में बतौर जज भी काम कर चुकी हैं. इश शो में उनके साथ सलमान खान के भाई सोहेल खान भी जज किया करते थे.