'हड्डी' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लुक की अर्चना पूरन सिंह से हुई तुलना तो एक्ट्रेस बोलीं-‘नवाज से तुलना, बहुत बड़ी प्रशंसा’

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग फिल्म 'Haddi' का फर्स्ट लुक मेकर्स ने जारी कर दिया है. फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.मोशन पोस्टर में एक्टर पहचान में नहीं आ रहे हैं.  वह पोस्टर में मॉडर्न जमाने की ड्रेस पहने एक महिला के रूप में नजर आ रहे हैं. 

'हड्डी' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लुक की अर्चना पूरन सिंह से हुई तुलना तो एक्ट्रेस बोलीं-‘नवाज से तुलना, बहुत बड़ी प्रशंसा’

'हड्डी' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का लुक वायरल

नई दिल्ली :

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की अपकमिंग फिल्म 'Haddi' का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. फैंस ने पोस्टर देखते ही तरह तरह के कमेंट करना शुरू कर दिया है. कुछ फैंस ने पोस्टर के लुक की अर्चना पूरन सिंह के साथ समानता बताई है. मोशन पोस्टर में एक्टर पहचान में नहीं आ रहे हैं.  वह पोस्टर में मॉडर्न जमाने की ड्रेस पहने एक महिला के रूप में नजर आ रहे हैं. 

उनके साइड-पार्टेड बालों और लुक को देख कर फैंस अर्चना पूरन सिंह की याद आ गई. अब, हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस तरह की तुलना पर जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि नवाज से तुलना उनके लिए एक "बहुत बड़ी प्रशंसा" है.

उन्होंने कहा, "यह हेयरस्टाइल मेरा पर्याय बन गया है. इसी कारण तुलना की जा रही है. मैंने कपिल शो (द कपिल शर्मा शो) के शुरुआती कुछ एपिसोड में इस साइड-पार्टेड लुक को अपनाया था. मैं सिर्फ इतना कह सकती हूं कि नवाज से किसी भी तरह से तुलना करना, बहुत बड़ी तारीफ है." 

इस पर फैंस काफी सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "अर्चना पूरन सिंह लग रहे भाई. आपका लुक खतरनाक और बोल्ड है."एक अन्य ने लिखा, "अर्चना पूरन सिंह लग रहे हैं आप." एक अन्य यूजर ने लिखा, "एक बार तो मुझे लगा कि अर्चना जी की फिल्म में लीड हैं."

वहीं एक और फैन ने लिखा "वाह! ऐसा शानदार कलाकार यह मन को उड़ाने वाला है. इसलिए उम्मीद है कि इसमें शानदार कहानी होगी. ऑल द बेस्ट नवाज सर, जबकि दूसरे ने लिखा, "अपरिचित सर! मुझे आश्चर्य है कि आप अविश्वसनीय लग रहे हैं." बता दें कि 'Haddi' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में हैं और फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

ऋतिक रोशन जुहू में PVR के बाहर नजर आए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com