कितने बजे आना है? पैपराजी के शादी के सवाल पर अरबाज खान ने दिया ये रिएक्शन

Arbaaz Khan Video Viral: शादी की खबरें के बीच अरबाज खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पैपराजी द्वारा पूछे गए सवाल पर रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं.

कितने बजे आना है? पैपराजी के शादी के सवाल पर अरबाज खान ने दिया ये रिएक्शन

अरबाज खान ने दिया शादी की खबरों पर रिएक्शन!

नई दिल्ली:

Arbaaz Khan Video Viral: अरबाज खान की शादी की खबरें इन दिनों चर्चा में हैं. रिपोर्ट्स का दावा है कि 24 दिसंबर को अरबाज खान मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ शादी करेंगे. हालांकि अभी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. इसी बीच पैपराजी ने जब अरबाज खान से इस पर सवाल पूछा तो एक्टर का रिएक्शन देखने लायक था. वहीं इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

फिल्म निर्माता और एक्टर अरबाज खान हाल ही में मुंबई पुलिस के उमंग कार्यक्रम में पहुंचे. जहां उन्होंने पैपराजी को पोज दिए. इसी बीच एक वीडियो सामने आया, जिसमें अरबाज रेड कार्पेट पर सूटेबल अवतार में हैंडसम लग रहे थे. वहीं जैसे ही वह तस्वीरों के लिए पोज देने लगे तो फोटोग्राफरों ने उन्हें चिढ़ाना और उनकी अपकमिंग शादी की अफवाहों पर बधाई देना शुरु कर दिया. एक फोटोग्राफर ने कहा, कल कितने बजे आना है, जिस पर रिएक्शन देते हुए अरबाज अपनी मुस्कुराहट रोक नहीं सके. इतना ही नहीं उन्होंने उन्हें चुप रहने के लिए भी कहा और होठों पर उंगली रखते हुए ईशारा भी किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अरबाज खान रविवार यानी आज शाम शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. वह मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी करेंगे, जो कि रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी जैसे सेलेब्स की पसंदीदा मेकअप आर्टिस्ट हैं. कथित तौर पर, शादी एक इंटिमेट सेरेमनी होगी, जिसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे.