विज्ञापन
Story ProgressBack

एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया पर भड़के अरबाज खान, लगाए शादी के दौरान इमेज खराब करने के आरोप

रबाज और जॉर्जिया 2018 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और 2023 में उनके ब्रेकअप की खबरें सामने आईं. दिसंबर 2023 में जॉर्जिया ने कन्फर्म किया कि उसने अरबाज के साथ ब्रेकअप कर लिया है.

Read Time: 3 mins
एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया पर भड़के अरबाज खान, लगाए शादी के दौरान इमेज खराब करने के आरोप
अरबाज खान और जॉर्जिया
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान ने हाल में सेलेब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की और फिलहाल एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं. उन्होंने पिछले साल 24 दिसंबर को अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर शूरा खान से शादी की थी. इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक इंटरव्यू में अरबाज ने बताया कि जिस वक्त उनकी शादी हो रही थी तो उनकी एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी का उनके रिश्ते के बारे में बात करना ठीक बात नहीं थी. अरबाज ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि शूरा से मिलने से पहले करीब दो साल पहले ही उनका और जियोर्जिया का ब्रेकअप हो चुका था. बता दें कि अरबाज खान की शादी से कुछ दिन पहले जॉर्जिया ने हिंदुस्तान टाइम्स से कहा था, "हमें यह फैसला लेने में काफी समय लगा लेकिन आखिरकार हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया." हालांकि अरबाज का मानना है कि उन्हें अपने रिश्ते के बारे में बात करने की जरूरत नहीं थी और यह 'अनफॉर्च्युनेट और इनअप्रोप्रिएट' था.

अरबाज ने कहा, "मैं जानता हूं कि हाल के कुछ इंटरव्यू से ऐसा लगता है कि आखिर के कुछ दिनों तक सबकुछ सही था लेकिन यह सच नहीं है. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुझे यहां बैठना पड़ा और इस तरह का क्लियर करना पड़ा लेकिन मेरा पिछला रिश्ता शूरा से मिलने से लगभग डेढ़ साल पहले ही खत्म हो गया था." उन्होंने पब्लिकेशन को बताया, "उसके साथ मेरी डेटिंग एक साल चली. इन इंटरव्यू में कोई टाइम नहीं बताया गया था. ऐसे इंटरव्यू लोगों को यह यकीन दिलाते हैं कि 'ओह, मैं इसे छोड़कर वहां पहुंच गया' लेकिन यह सच नहीं है. शूरा से मिलने तक मैं लगभग डेढ़ साल तक किसी को डेट नहीं कर रहा था. यही हकीकत है.”

अरबाज और जॉर्जिया का रिलेशन

अरबाज और जॉर्जिया 2018 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और 2023 में उनके ब्रेकअप की खबरें सामने आईं. दिसंबर 2023 में जॉर्जिया ने कन्फर्म किया कि उसने अरबाज के साथ ब्रेकअप कर लिया है और कहा कि उन्होंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है और उनके लिए फीलिंग्स हमेशा रहेंगी. उन्होंने पिंकविला से कहा, "मुझे लगता है कि शुरू से ही हम दोनों जानते थे कि यह हमेशा के लिए नहीं रहेगा. क्योंकि हम बहुत अलग हैं हम दोनों यह जानते थे. लेकिन हममें से किसी में भी इसे स्वीकार करने की हिम्मत नहीं थी."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kalki में दीपिका पादुकोण को देख इंटरनेट यूजर्स को याद आया Game Of Thrones, इस किरदार से होने लगी तुलना
एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया पर भड़के अरबाज खान, लगाए शादी के दौरान इमेज खराब करने के आरोप
एक बहू ऐसी भी का ट्रेलर रिलीज, भोजपुरी फिल्म के ट्रेलर में बेटी ने शादी के दिन छोड़ा घर तो सास ने विधवा बहू को उसकी जगह बिठाया मंडप पर
Next Article
एक बहू ऐसी भी का ट्रेलर रिलीज, भोजपुरी फिल्म के ट्रेलर में बेटी ने शादी के दिन छोड़ा घर तो सास ने विधवा बहू को उसकी जगह बिठाया मंडप पर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;