अनुष्का शर्मा ने 'एनएच10' के 5 साल पूरे होने पर किया यह पोस्ट, लिखा- 'तबाही वाली कहानी...'

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने अब तक के करियर में फिल्मों की कई शैलियों में काम किया है और इसके साथ ही साथ महज 25 साल की उम्र में उन्होंने निर्माता की जिम्मेदारी भी संभाली.

अनुष्का शर्मा ने 'एनएच10' के 5 साल पूरे होने पर किया यह पोस्ट, लिखा- 'तबाही वाली कहानी...'

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

खास बातें

  • अनुष्का शर्मा की फिल्म 'एनएच10' के 5 साल पूरे
  • एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लिखा पोस्ट
  • इस फिल्म को उन्होंने प्रोड्यूस किया था
नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने अब तक के करियर में फिल्मों की कई शैलियों में काम किया है और इसके साथ ही साथ महज 25 साल की उम्र में उन्होंने निर्माता की जिम्मेदारी भी संभाली. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का कहना है कि एक कलाकार के तौर पर अपने अब तक के करियर में उन्होंने तबाही वाली कहानी का हमेशा समर्थन किया है. 

एक निर्माता के तौर पर 'एनएच10' अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की सबसे पहली फिल्म रही है. आज (शुक्रवार) इस फिल्म ने अपनी रिलीज के पांच साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर अनुष्का ने एक निर्माता के रूप में अपने इस सफर के बारे में बात की.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने कहा, "'एनएच10' को बनाने का फैसला मेरे लिए काफी स्वाभाविक रहा. मैं कुछ अलग करना चाहती थी, दर्शकों का मनोरंजन करना चाहती थी. मैं उन्हें कुछ ऐसा देना चाहती थी, जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं देखा है और मैं आश्वस्त थी कि इस फिल्म के साथ हम मनोरंजन की श्रेणी का विस्तार कर पाएंगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आगे कहा, "एक कलाकार के तौर पर, मैंने अपने पूरे करियर में विघटनकारी विषय-वस्तु का समर्थन किया है, जब 'एनएच10' जैसी कोई फिल्म मेरे पास आई, तब मुझे लगा कि एक निर्माता के तौर पर दर्शकों के लिए यह मेरी ओर से तबाही के मंजर दिखाने वाली फिल्म होगी."