पति विराट के साथ कॉफी डेट पर नजर आईं अनुष्का शर्मा, कपल की तस्वीर देख फैंस बोले- एकदम झकास

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म 'चकदाह एक्सप्रेस' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस वक्त फिल्म की शूटिंग लंदन में चल रही हैं. इस बीच अनुष्का शर्मा की लंदन से एक तस्वीर सामने आई है,

पति विराट के साथ कॉफी डेट पर नजर आईं अनुष्का शर्मा, कपल की तस्वीर देख फैंस बोले- एकदम झकास

पति विराट के साथ कॉफी डेट पर नजर आईं अनुष्का शर्मा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म 'चकदाह एक्सप्रेस' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस वक्त फिल्म की शूटिंग लंदन में चल रही हैं. इस बीच अनुष्का शर्मा की लंदन से एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें उनका काफी अलग अंदाज दिख रहा है. तस्वीर में अनुष्का शर्मा के क्रिकेटर पति विराट कोहली भी नजर आ रहे हैं. अभिनेत्री और क्रिकेटर की यह तस्वीर उनकी कॉफी डेट की है, जिसे अनुष्का शर्मा ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. 

अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अनुष्का शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति विराट कोहली के साथ अपनी कई तस्वीरों को शेयर किया हैं. इन तस्वीरों में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली कॉफी एन्जॉय करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में अभिनेत्री ब्लैक एंड रेड ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. 

वहीं विराट कोहली हुडी के साथ ब्लैक पेंट में नजर आ रहे हैं. तस्वीर में कपल ने मैचिंग व्हाइट कलर के सूज डाले हुए हैं. तस्वीर में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बिल्डिंग देखते ही बन रही हैं. सोशल मीडिया पर इस कपल की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने अपने कमेंट में लिखा, 'एकदम झकास.' दूसरे ने लिखा, 'राजा और रानी.' इनके अलावा और भी फैंस ने अनुष्का शर्मा की तस्वीरों पर कमेंट किए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जरीन खान मुंबई एयरपोर्ट पर आईं नज़र, नए स्टाइल में लगी बेहद खूबसूरत