Anushka Sharma ने शेयर की नो मेकअप लुक फोटो, एक्ट्रेस बोलीं- 'लाइट कैचर'

अनुष्का (Anushka Sharma) एक बार फिर से खुद की खूबसूरत फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है.

Anushka Sharma ने शेयर की नो मेकअप लुक फोटो, एक्ट्रेस बोलीं- 'लाइट कैचर'

Anushka Sharma ने शेयर की नो मेकअप लुक फोटो

नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने हाल ही में अपनी बेटी के 2nd मंथ बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए पति विराट कोहली के साथ फोटो शेयर किया था. अब अनुष्का (Anushka Sharma) एक बार फिर से खुद की खूबसूरत फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. जिसमें उनके लुक की काफी तारीफ हो रही है. अनुष्का शर्मा की इस फोटो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. अनुष्का शर्मा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- लाइट कैचर. इस फोटो में अनुष्का के लुक की काफी तारीफ हो रही है. इस फोटो में अनुष्का ब्लू जैकेट और डेनिम जींस में नजर आ रही हैं. और सोफे पर बैठी हुई है. 

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. फैन्स ने तारीफ करते हुए लिखा "सुंदर" और 'क्यूट'. आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा ने क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की है. गुरुवार को क्रिकेटर ने अपनी और अनुष्का शर्मा की एक खूबसूरत फोटो शेयर की थी. 

विराट कोहली (Virat Kohli) ने महिला दिवस पर अनुष्का और उनकी बेटी बेटी वामिका की एक खूबसूरत सी फोटो शेयर की थी. बच्चे का जन्म एक इंसान के लिए अविश्वसनीय और आश्चर्यजनक अनुभव होता है.  फोटो में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बेटी को गोद में लिये नजर आ रही हैं, जिसमें उनका अंदाज भी काफी प्यारा लग रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने बीते 11 जनवरी को बेटी वामिका को जन्म दिया था. इससे पहले भी विराट और अनुष्का बेटी संग तस्वीरें शेयर कर चुके हैं.