Anushka Sharma और Virat Kohli ने बेटी का नाम रखा है Vamika, जानें क्या होता है इसका अर्थ

जानें क्या है अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी का नाम, और क्या होता है इसका मतलब?

Anushka Sharma और Virat Kohli ने बेटी का नाम रखा है Vamika, जानें क्या होता है इसका अर्थ

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने ट्वीट कर बेटी के नाम का किया खुलासा

खास बातें

  • अनुष्का शर्मा ने बेटी की पहली तस्वीर की शेयर
  • ट्वीट कर फैन्स को बताया नाम
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) हाल ही में पैरेंट्स बने हैं. अनुष्का ने बेटी को जन्म दिया, जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर फैन्स के साथ साझा की है. इस तस्वीर में अनुष्का और विराट अपने बेटी को गोद में लिए नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बेटी का नाम भी फैन्स को बताया. अनुष्का शर्मा की यह पोस्ट वायरल हो रही है और फैन्स के कमेंट भी आ रहे हैं. विराट और अनुष्का ने बेटी का नाम वामिका (Vamika) रखा है.

वामिका का अर्थ (Meaning of Vamika)

वामिका का अर्थ देवी दुर्गा, देवी दुर्गा का एक विशेषण और बाईं ओर स्थित यानी शिव भी होता है. वामिका नाम की राशि वृषभ (Taurus) होती है. 
 

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Twitter) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "हम अपनी जिंदगी, प्यार और कृतज्ञता के साथ जी रहे थे, लेकिन जब से हमारे जीवन में यह छोटी वामिका (Vamika) आई है, तब से इसने हमारी जिंदगी को एक नया मोड़ दे दिया है. कभी-कभी केवल कुछ मिनटों में आंसू, हंसी, चिंता और आनंद जैसी भावनाएं अब अनुभव हो जाती हैं." वामिका का अर्थ दुर्गा होता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने फैन्स का धन्यवाद देते हुए लिखा, "हालांकि, नींद अब मायावी लगती है, लेकिन हमारा दिल खुशियों से भर गया है. आप सब की दुआओं और अच्छी कामनाओं के लिए धन्यवाद."