अनुष्का शर्मा ने शूटिंग सेट पर की पेंटिंग, रंग बिरंगे रंगों से लिख दिया कुछ बेहद खास

अनुष्का शर्मा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे शूटिंग सेट पर पेंटिंग करती नजर आ रही हैं. उन्होंने लाइट कलर का ऑफिशियल ऑउटफिट पहना हुआ है. जो उनपर काफी जंच रहा है.

अनुष्का शर्मा ने शूटिंग सेट पर की पेंटिंग, रंग बिरंगे रंगों से लिख दिया कुछ बेहद खास

अनुष्का शर्मा ने शूटिंग सेट पर की पेंटिंग

एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी कमबैक फिल्म के लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. जल्द ही उनकी फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' रिलीज की जाएगी. वहीं बीते दिनों उन्होंने इसी फिल्म से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया था. यह एक तस्वीर थी जिसमें अनुष्का शर्मा बॉलिंग करती नजर आ रही हैं. वहीं अब अनुष्का ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उनका अंदाज काफी कूल नजर आ रहा है. 

रंगों से लिखा खास 
अनुष्का शर्मा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे शूटिंग सेट पर पेंटिंग करती नजर आ रही हैं. उन्होंने न्यूड कलर का ऑफिशियल ऑउटफिट पहना हुआ है. जो उनपर काफी जंच रहा है. वहीं इस पेंटिंग में वे पैक अप लिखती हैं. इसके साथ ही हार्ट इमोजी बनाती हैं. इससे यही मालूम पड़ता है कि उनकी फिल्म का काम पूरी तरह पूरा हो गया है. या फिर वे अपने किसी और प्रोजेक्ट को पूरा कर चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शादार करेंगी कमबैक
बता दें कि अनुष्का शर्मा झूलन गोस्वामी की बायोपिक पर काम कर रही हैं. इसी के जरिए अनुष्का एक शानदार कमबैक करने जा रही हैं. अनुष्का ने कुछ दिनों पहले ही 'चकदा एक्सप्रेस' का एक प्रोमो शेयर किया था. इस वीडियो में उनका नया अंदाज फैंस को खूब पसंद आया. बता दें कि यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी.