विराट कोहली ने'नाटू नाटू' पर खूब किया डांस, वाइफ अनुष्का शर्मा ने यूं बढ़ाया हौसला- देखें वीडियो

रेड कार्पेट पर जबरदस्त बल्लेबाज विराट कोहली ने ऑस्कर विनिंग सॉन्ग 'नाटू नाटू' पर अपने शानदार डांस किया जिसमें अनुष्का उनको चियर करती हुई नजर आईं. सोशल मीडिया पर विराट कोहली का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

विराट कोहली ने'नाटू नाटू' पर खूब किया डांस, वाइफ अनुष्का शर्मा ने यूं बढ़ाया हौसला- देखें वीडियो

अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के डांस पर दिया ये रिएक्शन

नई दिल्ली:

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इंडस्ट्री के वन ऑफ द मोस्ट लव्ड कपल्स में से एक हैं. मौका चाहे किसी इवेंट का हो या फिर पार्टी का ये प्यारा सा कपल  अपनी सिज़लिंग केमिस्ट्री से हर किसी का फेवरेट बन जाता है.हाल ही में विराट और अनुष्का ने इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स इवेंट में शिरकत की और सबका दिल जीत लिया.  रेड कार्पेट पर जबरदस्त बैट्समैन विराट कोहली ने ऑस्कर विनिंग सॉन्ग 'नाटू नाटू' पर अपने शानदार डांस किया जिसमें अनुष्का उनको चियर करती हुई नजर आईं. सोशल मीडिया पर विराट कोहली का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मिडिया में धमाल मचा रहे इस वीडियो में विराट ने अपने फोन पर पेप्पी नंबर बजाया और हुक स्टेप करने लगे. वीडियो की शुरुआत में अनुष्का शर्मा ने पहिया घुमाया और '3 AM फ्रेंड' का नाम देने के लिए कहा गया तो दीवा ने विराट की ओर इशारा किया. बाद में, क्रिकेटर ने अपनी बारी के दौरान पहिया घुमाया जिसमें उन्हें RRR के पॉपुलर सॉन्ग 'नाटू नाटू' पर डांस करने को कहा गया. फिर विराट ने अपना फोन निकाला और गाना बजाया. विराट ने फुट-टैपिंग नंबर का हुक स्टेप किया. विराट कोहली को इस तरह मस्ती में झूमते देख अनुष्का शर्मा खुश नजर आईं और उन्हें चियर करती हुई दिखीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंटरनेट पर विराट कोहली का यह जबरदस्त डांस वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है. इससे पहले भी मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय मैच के दौरान विराट कोहली कुछ इसी तरह थिरकते हुए नजर आए थे.  एक तरफ जहां फैंस विराट कोहली के अंदाज के कायल हो गए हैं तो वहीं अपने पति को खुशी से चियर करते देख लोग अनुष्का की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. अनुष्का के वर्कफ़्रंट की बात करें तो अनुष्का जल्द ही 'चकदा एक्सप्रेस' फिल्म में नजर आएंगी, जिसमें वह पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभा रही हैं.