तापसी पन्नू की गोद में बैठना अनुराग कश्यप को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक

अनुराग कश्यप इन दिनों अपनी फिल्म 'मनमर्जियां' की शूटिंग में व्यस्त हैं. 'मनमर्जियां' में तापसी पन्नू, विकी कौशल और अभिषेक बच्चन नजर आएंगे.

तापसी पन्नू की गोद में बैठना अनुराग कश्यप को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक

अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू

खास बातें

  • अनुराग कश्यप हैं फिल्म के डायरेक्टर
  • तापसी पन्नू हैं लीड रोल में
  • अभिषेक बच्चन भी हैं फिल्म में
नई दिल्ली:

अनुराग कश्यप इन दिनों अपनी फिल्म 'मनमर्जियां' की शूटिंग में व्यस्त हैं. 'मनमर्जियां' में तापसी पन्नू, विकी कौशल और अभिषेक बच्चन नजर आएंगे. फिल्म को 'तनु वेड्स मनु' फेम डायरेक्टर आनंद एल. राय भी प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस रोमांटिक ड्रामा के डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने दो दिन पहले अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वे तापसी पन्नू की गोद में बैठे नजर आ रहे थे. यह उन्होंने मजाकिया अंदाज में किया था. 

Mental Hai Kya में कंगना रनोट का दिखा खूनी अंदाज, कह बैठेंगे OMG!
 



क्या इस बीमारी से पीड़ित हैं इरफान खान? जानें सच्चाई

अनुराग कश्यप ने इस पोस्ट के साथ लिखा थाः "ऐसा तब होता है जब एक्टर आपकी सीट ले लेते हैं और वे आपकी उम्र और सीनियॉरिटी की भी परवाह नहीं करते." इस तरह उन्होंने हल्के-फुल्के अंदाज में इस मस्ती भरी फोटो को शेयर किया. इस पोस्ट पर अनुराग के कई फैन्स ने दिलचस्प कमेंट किए, और जमकर मस्ती भी ली. 

21 साल की हुईं श्रीदेवी की बड़ी बेटी, देखें जाह्नवी कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन की Inside Photos...

इस फोटो को तापसी पन्नू ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दिलचस्प अंदाज में पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा हैः "जब डायरेक्टर आपकी टांगों की ताकत की परीक्षा लेने की ठान लें." मनमर्जियां पंजाब आधारित प्रेम कहानी है जिसकी शूटिंग फरवरी में शुरू हुई है.

Video: हमारे देश में अभी भी एक दूसरे से प्यार करना किसी को नहीं आया: अनुराग कश्यप




Anupam Kher Birthday: 29 साल की उम्र में किया रिटायर्ड शख्स का रोल, जानें उनके बारे में ये 5 खास बातें

फिल्म का बड़ा हिस्सा पंजाब में शूट हो रहा है, जबकि इसका कुछ हिस्सा दिल्ली और कश्मीर में भी शूट होगा. फिल्म का म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है और कहानी कनिका ढिल्लों ने लिखी है. पहले इस फिल्म में आयुष्मान खुराना को लेने की बात चल रही थी, इसके बाद मलयालम के स्टार दलकेर सलमान का नाम भी आया, लेकिन आखिर में अभिषेक बच्चन को इस रोल के लिए कास्ट किया गया. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com