तापसी पन्नू के बाद अनुराग कश्यप ने भी दिया आलोचकों को जवाब, बोले- 'हम दोबारा आ गए...' देखें Post

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के ट्वीट के बाद एक पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

तापसी पन्नू के बाद अनुराग कश्यप ने भी दिया आलोचकों को जवाब, बोले- 'हम दोबारा आ गए...' देखें Post

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap), एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और उनके साझेदारों के घरों और कार्यालयों पर बीते बुधवार को आयकर विभाग ने छापेमारी की थी. इस रेड के तीन दिन बाद तापसी पन्नू ने शनिवार को चुप्पी तोड़ी और एक के बार लगातार तीन ट्वीट किए. तापसी के बाद अब अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने भी अपने हेटर्स को जवाब दिया है. उन्होंने तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) संग अपनी एक फोटो शेयर की है और कहा है कि 'हम दोबारा आ गए'.


अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपनी फिल्म के सेट से तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) संग फोटो शेयर करते हुए लिखा: "और हम #DoBaaraa रीस्टार्ट कर रहे हैं. हमारे हेटर्स को हमारी तरफ से ढेर सारा प्यार." अनुराग ने इस तरह अपने आलोचकों को जवाब दिया है. उनके द्वारा शेयर की गई फोटो में देखा जा सकता है कि वो हंसते हुए तापसी पन्नू की गोद में बैठे हैं और दोनों V यानी विक्ट्री का साइन बनाते नजर आ रहे हैं. अनुराग कश्यप के इस पोस्ट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तापसी पन्नू ने क्या कहा
अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) से पहले तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने शनिवार को चुप्पी तोड़ते हुए पेरिस में कथित बंगले, पांच करोड़ रुपये लेने के आरोप और 2013 में हुई छापेमारी के संबंध में तीन ट्वीट किए. पन्नू ने ट्विटर पर तीन बिंदुओं का बयान लिखा और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के उस बयान की आलोचना भी की जिसमें उन्होंने कहा था कि 2013 में भी पन्नू के घर पर छापा पड़ा था. पहले ट्वीट में कहा गया, “तीन दिन तक मुख्य रूप से तीन चीजों की तलाशी ली गई- कथित तौर पर पेरिस में मेरे बंगले की चाबियां. क्योंकि गर्मी की छुट्टियां आने वाली हैं. दूसरे ट्वीट में पन्नू ने कहा, “पांच करोड़ रुपये की कथित रसीद जिसे फ्रेम कर भविष्य के लिए रखा जाएगा क्योंकि मैंने पहले उस पैसे को ठुकरा दिया था.” तीसरे ट्वीट में वित्त मंत्री की आलोचना करते हुए पन्नू ने कहा, “हमारी माननीय वित्त मंत्री सीतारमण के अनुसार 2013 में मुझ पर जो छापा डाला गया था... अब उतनी सस्ती नहीं है.”