'द कश्मीर फाइल्स' को फिल्मफेयर अवार्ड न मिलने पर अनुपम खेर को आया गुस्सा, कहा- इज्जत एक महंगा तोहफा है सस्ते लोगों से उम्मीद न रखें

68वें फिल्मफेयर अवार्ड्स में अभिनेता अनुपम खेर की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को नॉमिनेशन मिला था. फिल्म को कुल सात नॉमिनेशन मिले थे, लेकिन फिल्म द कश्मीर फाइल्स एक अवॉर्ड भी नहीं जीत सकी. ऐसे में अब अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है.

'द कश्मीर फाइल्स' को फिल्मफेयर अवार्ड न मिलने पर अनुपम खेर को आया गुस्सा, कहा- इज्जत एक महंगा तोहफा है सस्ते लोगों से उम्मीद न रखें

'द कश्मीर फाइल्स' को फिल्मफेयर अवार्ड न मिलने पर फूटा अनुपम खेर का गुस्सा

नई दिल्ली:

गुरुवार को 68वें फिल्मफेयर अवार्ड्स का आयोजन किया गया. इस मौके पर कई फिल्मी सितारों ने अवॉर्ड शो की शाम को खूबसूरत बनाया. 68वें फिल्मफेयर अवार्ड्स में अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी और राजकुमार राव की फिल्म बधाई दो ने अवॉर्ड हासिल किए. 68वें फिल्मफेयर अवार्ड्स में अभिनेता अनुपम खेर की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को नॉमिनेशन मिला था. फिल्म को कुल सात नॉमिनेशन मिले थे, लेकिन फिल्म द कश्मीर फाइल्स एक अवॉर्ड भी नहीं जीत सकी. ऐसे में अब अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है.

अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. फिल्म द कश्मीर फाइल्स को फिल्मफेयर में एक भी अवॉर्ड न मिलने पर अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने किसी का नाम लिए बिना अवॉर्ड न देने वालों को बड़ी बात कही है. 

अनुपम खेर ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'इज्जत एक महंगा तोहफा है. इसकी उम्मीद सस्ते लोगों से न रखें.' सोशल मीडिया पर अनुपम खेर का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं इससे पहले द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने फिल्मफेयर अवार्ड्स का सोशल मीडिया पर विरोध किया था. और उन्होंने इसमें शामिल होने से भी इनकार कर दिया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था कि वह ऐसे अनएथिकल और एंटी-सिनेमा अवॉर्ड का समर्थन नहीं करते हैं, जो बड़े नामों में विश्वास रखते हैं और इस इवेंट में शामिल होने वालों को ही पुरस्कार देते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अवॉर्ड नाइट शो में रवीना और भूमि के ग्लैमरस अंदाज ने लूटा फैंस का दिल