अनुपम खेर ने बाथटब में लेट खिंचवाई तस्वीर, फिर कैप्शन में दिया फैंस को ऐसा शानदार ऑफर कि कमेंट्स की लग गई लाइन

अनुपम खेर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वे एक लकड़ी के बाथ टप में लेटे हैं. वे ऐसे लेटे हैं जैसा की एक बच्चा अपनी मां के गर्भ में लेटा होता है

अनुपम खेर ने बाथटब में लेट खिंचवाई तस्वीर, फिर कैप्शन में दिया फैंस को ऐसा शानदार ऑफर कि कमेंट्स की लग गई लाइन

अनुपम खेर ने बाथ टप में लेट खिंचवाई तस्वीर

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वे कई मौकों और मुद्दों पर अपनी राय भी देते हैं. खेर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिनों अपने फैंस के साथ कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं. वहीं हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वे एक बाथ टप में लेटे नजर आ रहे हैं. इंटरनेट पर यह तस्वीर जमकर वाहवाही लूट रही है.

अनुपम खेर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वे एक लकड़ी के बाथ टप में लेटे हैं. वे ऐसे लेटे हैं जैसा की एक बच्चा अपनी मां के गर्भ में लेटा होता है. इस तस्वीरो को साझा करते हुए वे कैप्शन में लिखते हैं- 'मुझे यह तस्वीर काफी पसंद है, मुझे उम्मीद है कि आपको भी यह पसंद आएगी. इस लिए इस तस्वीर पर कैप्शन आप भेजें. जिसके सबसा सबसे अच्छा कैप्शन लगा उनमें से कम से कम 5 लोगों को मैं घर बुलाऊंगा. ये वादा रहा'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि खेर के इतना बोलने के बाद फैंस के लगातार कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ऐसा लग रहा है जैसे बच्चा मां कि गर्भ में है. वहीं दूरसे यूजर ने लिखा- दिल तो बच्चा है जी. तो तीसरे ने लिखा- वॉट एन आइडिया सर जी. बता दें कि अनुपम खेर की तस्वीर इंटरनेट पर धमाल मचा रही है.