कंगना की कैदी अंजलि अरोड़ा इन दिनों मालदीव में एंजॉय कर रही हैं वेकेशन, फोटो देख कर फैंस बोले- लाइफ हो तो ऐसी

'लॉक अप' में कंगना रनौत की कैदी रह चुकी अंजलि अरोड़ा इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. वहीं अपने ग्लैमर और हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आईं. उन्होंने सोशल मीडिया पर कई सारी फोटो और वीडियो भी शेयर किए हैं, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

कंगना की कैदी अंजलि अरोड़ा इन दिनों मालदीव में एंजॉय कर रही हैं वेकेशन, फोटो देख कर फैंस बोले- लाइफ हो तो ऐसी

अंजलि अरोड़ा इन दिनों मालदीव में एंजॉय कर रही हैं वेकेशन

नई दिल्ली :

'लॉक अप' में कंगना रनौत (Kangana Ranaut Lock Up) की कैदी रह चुकी अंजलि अरोड़ा इन दिनों मालदीव (Anjali arora in Maldives) में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. वहीं अपने ग्लैमर और हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आईं. उन्होंने सोशल मीडिया पर कई सारी फोटो और वीडियो भी शेयर किए हैं, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. फोटो औऱ वीडियो में दिख रहा है कि अंजलि प्राकृतिक नजारों के बीच समंदर में ब्रेकफास्ट का मजा ले रही हैं. नीले समंदर के बीच में रेड स्वीम सूट में वह बला की खूबसूरत दिख रही हैं. अंजलि 'काचा बादाम' गाने रील्स बना कर सुर्खियों में आ गई थीं. वह सोशल मीडिया की स्टार हैं. 

अंजलि अरोड़ा बेहद ग्लैमरस हैं औऱ खूब चर्चा में रहती हैं. उनके इंस्टा अकाउंट पर उनके एक से एक वीडियोज पड़े हैं. मालदीव से लगातार वह फोटो वीडियो पोस्ट कर रही हैं और कभी वह रेत में ट्रेंडिंग सॉन्ग करती दिख रही हैं तो कभी फोटो के लिए पोज देती दिख रही हैं. उनके इस अदा पर फैंस फिदा हो रहे हैं. 

अंजलि अरोड़ा को OTT पर स्ट्रीम हुए रियलिटी शो 'लॉक अप' में नजर आई थीं. उनकी केमेस्ट्री स्टैंडअप कमीडियन के साथ देखी गई. उन्होंने तो मुनव्वर को प्रपोज तक कर दिया था. फैन्स ने इन दोनों के नाम का हैशटैग बना लिया था, माना जा रहा था कि कपल बिग बॉस की जोड़ियों के जैसे ही बाहर आ कर साथ रहेगा. हालांकि दोनों अलग हो गए और बाहर आने के बाद मुनव्वर ने अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला को इंट्रोड्यूस कर दिया. 

अंजलि अरोड़ा कई म्यूजिक वीडियोज़ में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने हरियाणवी सॉन्ग से लेकर पंजाबी म्यूजिक वीडियोज मे काम किया है. एक्ट्रेस को दिलेर खरकिया के गाने 'तेरे बारगी' ( Sadgi Teri Ne Dil Touch Karke) में काफी पसंद किया गया. इंस्टाग्राम पर अंजलि के 11.4 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं.

ये भी देखें :

VIDEO:  अभिनेत्री सान्या को लेकर NDTV से बोले राजकुमार राव, 'दोनों दिल्ली से, हमारा सेंस ऑफ ह्यूमर...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com