विज्ञापन

Interview Aniruddhacharya: कथावाचक अनिरुद्धाचार्य कर सकते हैं फिल्मों में भी काम, मगर डायरेक्टर को माननी होंगी ये शर्त

Interview Aniruddhacharya: लाफ्टर शेफ में पहुंचने से पहले अनिरुद्धाचार्य ने एनडीटीवी से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपने विचारों को साझा किया. साथ ही फिल्मों में काम करने को लेकर भी बड़ी बात कही.

Interview Aniruddhacharya: इस शर्त पर अनिरुद्धाचार्य कर सकते हैं फिल्मों में भी काम

नई दिल्ली:

Interview Aniruddhacharya: कथावाचक अनिरुद्धाचार्य अपने कई विचारों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. वह भक्तों की समस्या का समाधान अपने अंदाज में करते हैं. लेकिन इन दिनों अनिरुद्धाचार्य अपने विचारों को लेकर नहीं बल्कि टीवी के रियलिटी शो का हिस्सा बनने को लेकर सुर्खियों में हैं. वह जल्द कॉमेडी शो लाफ्टर शेफ में नजर आने वाले हैं. हालांकि अनिरुद्धाचार्य इस शो में बतौर मेहमान हिस्सा लेंगे. वहीं लाफ्टर शेफ में पहुंचने से पहले अनिरुद्धाचार्य ने एनडीटीवी से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपने विचारों को साझा किया. साथ ही फिल्मों में काम करने को लेकर भी बड़ी बात कही.

अनिरुद्धाचार्य से जब पूछा गया कि क्या वह कभी फिल्मों में आना पसंद करेंगे ? इस पर उन्होंने सहमति जताई लेकिन कुछ शर्तों के साथ. अनिरुद्धाचार्य के अनुसार वह फिल्मों में काम कर सकते हैं अगर वह फिल्म धर्म पर आधारित हो तो. उन्होंने कहा, 'मैं वहां आने को तैयार हूं, जहां से मेरा देश मेरा यूथ धर्म से जुड़ने को तैयार हो. अगर मैं पूरे देश को धर्म और अध्यात्म से जोड़ पाऊं. अच्छे कामों में लगा सकूं. अच्छे काम के लिए मैं कही भी जा सकता हूं.'

अनिरुद्धाचार्य ने आगे कहा, 'अगर कोई फिल्म मेरे और धर्म के अनुकूल फिल्म हो, अध्यात्म से जुड़ी हो और समाज को पॉजिटिव मैसेज देती हो तो मैं कर सकता हूं.' इसके अलावा अनिरुद्धाचार्य ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. आपको बता दें कि इन दिनों कथावाचक अनिरुद्धाचार्य सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं. उनके कई वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मिर्जापुर में हुई ऋतिक रोशन की एंट्री, निभाएंगे ऐसा खतरनाक रोल, कालीन भैया से जुड़ा कनेक्शन
Interview Aniruddhacharya: कथावाचक अनिरुद्धाचार्य कर सकते हैं फिल्मों में भी काम, मगर डायरेक्टर को माननी होंगी ये शर्त
रोहित शेट्टी ने सिंघम अगेन के लिए की खास प्लानिंग, फिल्म रिलीज होने पर फैन्स को मिलेगा सरप्राइज
Next Article
रोहित शेट्टी ने सिंघम अगेन के लिए की खास प्लानिंग, फिल्म रिलीज होने पर फैन्स को मिलेगा सरप्राइज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com