Animal Cast Fees: रणबीर कपूर को करोड़ों और इस सीनियर एक्टर को कुछ लाख देकर ही कर लिया साइन

रणबीर कपूर के लीड रोल वाली इस फिल्म का ट्रेलर गुरुवार (23 नवंबर) को जारी किया गया जिसने रणबीर के इंटेंस कैरेक्टर को लेकर इंटरनेट पर एक्साइटमेंट बढ़ा दी है.

Animal Cast Fees: रणबीर कपूर को करोड़ों और इस सीनियर एक्टर को कुछ लाख देकर ही कर लिया साइन

रणबीर कपूर की एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है

नई दिल्ली:

अपनी पहली फिल्म कबीर सिंह/अर्जुन रेड्डी के साथ सनसनी मचाने के, क्रिटिक्स से तारीफ पाने के बाद संदीप रेड्डी वांगा अपनी नई फिल्म एनिमल के साथ दर्शकों के होश उड़ाने के लिए दोबारा तैयार हैं. रणबीर कपूर के लीड रोल वाली इस फिल्म का ट्रेलर गुरुवार (23 नवंबर) को जारी किया गया जिसने रणबीर के इंटेंस कैरेक्टर को लेकर इंटरनेट पर एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. इसमें बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में हैं. अपनी रिलीज के पहले 21 घंटों में एनिमल के ट्रेलर को 49 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया और 881K लाइक्स मिले. इससे फिल्म लवर्स खासे एक्साइटेड हैं. इसी के बीच एनिमल की स्टार कास्ट की सैलरी का खुलासा हुआ है. आइए एक नजर डालते हैं कि एनिमल के लिए इस स्टार कास्ट को कितने पैसों में साइन किया गया.

1- रणबीर कपूर एनिमल में कुछ इस तरह के लुक में नजर आए हैं...ऐसे किरदार में नजर आए जो उन्होंने पहले नहीं किया है. एक ऐसा किरदार जो स्क्रीन पर एक रॉ और इंटेंस साइड दिखाता है. ये फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में आग लगाने के लिए तैयार है. कथित तौर पर उन्हें फिल्म के दूसरे कलाकारों की तुलना में काफी ज्यादा मोटी अमाउंट में साइन किया गया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर ने फिल्म साइन करने के लिए 70 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फीस ली. 

2- अनिल कपूर एनिमल में रणबीर के पिता और बिजनेस टाइकून बलबीर सिंह के रोल में हैं. खबर है कि अनिल कपूर ने इस फिल्म के लिए 2 करोड़ रुपये लिए हैं.

3- बॉबी देओल इस फिल्म की हाइलाइट के तौर पर नजर आ रहे हैं. ट्रेलर से ही वो अपनी छाप छोड़ चुके हैं. उनका रोल भी काफी दमदार लग रहा है ऊपर से परफॉर्मेंस तो हम देख ही चुके हैं...लेकिन फीस के मामले में वो रणबीर से काफी पीछे रह गए. बताया जा रहा है कि बॉबी देओल ने इस फिल्म के लिए 4-5 करोड़ रुपये लिए.

4- रश्मिका मंदाना ने इस फिल्म के लिए 2 करोड़ रुपये लिए. रश्मिका इस फिल्म में रणबीर कपूर की वाइफ गीतांजलि का रोल किया है.

5- शक्ति कपूर भी इस फिल्म की स्टार कास्ट में शामिल हैं. खबर है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने 30 लाख में हामी भरी.

6-  तृप्ति डिमरी को इस फिल्म के लिए 40 लाख रुपये में साइन किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

7- सिद्धांत कार्निक ने भी एनिमल में एक छोटा रोल किया है. कहा जा रहा है कि उनका रोल काफी अहम है. इसके लिए उन्हें 20 लाख रुपये में साइन किया गया.