Animal Box Office Collection Day 9: सैटरडे को एनिमल की ऊंची छलांग, 400 करोड़ के इतनी करीब पहुंच फिल्म

Animal Box Office Collection Day 9: बॉक्स ऑफिस पर साल 2023 में एनिमल एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हो गई है. जानें फिल्म ने 9 दिन में किया कितना कलेक्शन?

Animal Box Office Collection Day 9: सैटरडे को एनिमल की ऊंची छलांग, 400 करोड़ के इतनी करीब पहुंच फिल्म

Animal Box Office Collection Day 9: एनिमल का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 9

खास बातें

  • Animal Box Office Collection Day 9
  • एनिमल का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 9
  • 400 करोड़ पार करने को तैयार रणबीर कपूर की एनिमल
नई दिल्ली:

एनिम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: बॉक्स ऑफिस पर साल 2023 में फिल्मों का जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने को मिला. जहां शुरुआत शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म पठान से हुई तो वहीं अंत भी लगता है शाहरुख खान की डंकी से ही होगा, जिसे रिलीज से पहले ही ब्लॉकबस्टर कहा जा रहा है. लेकिन केवल किंग खान नहीं बल्कि दूसरे सुपरस्टार्स की गूंज भी बॉक्स ऑफिस पर सुनने को मिल रही है, जिनमें एनिमल (Animal) की दहाड़ का तो जवाब नहीं है. पहले वीकेंड में ही जहां फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार किया तो वहीं वीकेंड की शुरुआत यानी सैटरडे को भी फिल्म को दर्शकों द्वारा अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिला. इसी का असर है, जिसके चलते एनिमल ने बॉक्स ऑफिस (Animal Box Office) पर 400 करोड़ कमाने की दर पर पहुंच गई है.  

ये भी पढ़ें: पहले इस फिल्म को 'सबसे बेकार फिल्म' की रेटिंग और फिर बन गई सुपरहिट, पूरी खबर पढ़कर घूमेगा दर्शकों का दिमाग

एनिमल का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 9 | Animal Box Office Collection Day 9

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, रणबीर कपूर, बॉबी देओल (Bobby Deol), अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी और रश्मिका मंदाना की एनिमल ने नौंवे दिन यानी शनिवार को छलांग लगाते हुए 37 करोड़ की कमाई की है, इसके बाद भारत में एनिमल का कलेक्शन 398.53 करोड़ हो गया है. वहीं एनिमल वर्ल्डवाइड कलेक्शन (Animal Collection) कि बात करें तो यह आंकड़ा 600 करोड़ पार हो गया है. वहीं फिल्म का बजट 100 करोड़ बताया गया है, जिस हिसाब से एनिमल 2023 की एक और ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. 

एनिमल का बजट और कलेक्शन | Animal Budget and Collection

पहले हफ्ते में एनिमल की कमाई की बात करें तो पहले दिन 63.8 करोड़, दूसरे दिन 66.27, तीसरे दिन 71.46 करोड़, चौथे दिन 43.96 करोड़, पांचवे दिन 37.47 करोड़, छठे दिन 30.39 और सातवें दिन 24.23 करोड़ की कमाई की थी, जिसके चलते पहले हफ्ते का कलेक्शन 337.58 करोड़ हो गया है. वहीं आठवे दिन कमाई 22.95 करोड़ थी, जो कि वीकडेज में सबसे कम कलेक्शन था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com