सोनम कपूर की बचपन की तस्वीर शेयर कर अनिल कपूर ने दी बेटी को जन्मदिन की बधाई, बोले- अब नन्हे मेहमान का इंतजार नहीं हो रहा...

सोनम कपूर अहूजा के बर्थडे पर अनिल कपूर ने उनकी कई खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं. पहली तस्वीर सोनम कपूर अहूजा की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है जिसमें वो बेहद सुंदर लग रही हैं. इसके बाद की तस्वीरों में उनका बचपन और अनिल कपूर के साथ वाली कई फोटोज हैं.

सोनम कपूर की बचपन की तस्वीर शेयर कर अनिल कपूर ने दी बेटी को जन्मदिन की बधाई, बोले- अब नन्हे मेहमान का इंतजार नहीं हो रहा...

सोनम कपूर के बर्थडे पर अनिल कपूर ने लिखा इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली:

सोनम कपूर आहूजा के जन्मदिन पर उनके पापा अनिल कपूर बेहद इमोशनल हो गए हैं. इस मौके पर अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा मैसेज शेयर किया है. जिसे पढ़ कर कोई भी अंदाजा लगा सकता है कि अनिल कपूर अपनी लाडली सोनम कपूर आहूजा को किस कदर मिस कर रहे हैं, लेकिन इसके साथ ही एक ऐसा मेहमान है जिसके लिए शिद्दत से इंतजार कर रहे हैं अनिल कपूर. यही वजह है कि अपनी दुलारी से दूर होने और उसे मिस करने की उदासी के बीच भी वो काफी खुश हैं.

अनिल कपूर का मैसेज

सोनम कपूर अहूजा के बर्थडे पर अनिल कपूर ने उनकी कई खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं. पहली तस्वीर सोनम कपूर अहूजा की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है जिसमें वो बेहद सुंदर लग रही हैं. इसके बाद की तस्वीरों में उनका बचपन और अनिल कपूर के साथ वाली कई फोटोज हैं. ये फोटो शेयर करते हुए अनिल कपूर ने एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है. अनिल कपूर ने लिखा है कि अगर कोई ऐसी वजह है जिसके चलते हम तुम्हारे जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए तुम्हारे साथ नहीं है तो वो इस बात की उम्मीद है कि अगली बार जब भी तुमसे मुलाकात होगी तब हम अपने ग्रैंड चाइल्ड को अपनी गोद में लिए हुए मिलेंगे. पैरेंट होना एक सी-सॉ की तरह है जो इस बात की खुशी देता है कि उनके बच्चे अपने पैरों पर खड़े हैं और अपनी जिंदगी खुशी से जी रहे हैं. साथ ही इस बात का गम भी कि वो हर वक्त आपके आसपास नहीं हो सकते. 

शनाया कपूर ने किया लाइक

आखिरी लाइन में अनिल कपूर ने लिखा है कि तुम्हें, आनंद और अपने नन्हें राजकुमार या राजकुमारी को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. यही वो नन्हा मेहमान है जिसके आने का इंतजार अनिल कपूर कर रहे हैं.अनिल कपूर की इस पोस्ट को उनकी भतीजी शनाया कपूर ने भी लाइक किया है. इसके अलावा भी अनिल कपूर और सोनम अहूजा कपूर के फैन्स इस पोस्ट को तेजी से लाइक कर रहे हैं और सोनम कपूर अहूजा को विश भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: शिल्पा शेट्टी ने फैंस के साथ मनाया जन्मदिन