पीएम नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार के साथ इंटरव्यू पर किया ट्वीट तो अनिल कपूर कह बैठे ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इंटरव्यू किया तो सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से लेकर हर फील्ड के दिग्गजों के रिएक्शन आने लगे. बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) का भी इसे लेकर रिएक्शन आ गया है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार के साथ इंटरव्यू पर किया ट्वीट तो अनिल कपूर कह बैठे ये बात

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के इंटरव्यू पर अनिल कपूर (Anil Kapoor) का आया ट्वीट

खास बातें

  • अक्षय ने किया थी पीएम का इंटरव्यू
  • गैर राजनैतिक इंटरव्यू बताया है गया है इसेॊ
  • अनिल कपूर ने यूं दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इंटरव्यू किया तो सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से लेकर हर फील्ड के दिग्गजों के रिएक्शन आने लगे.  हालांकि अक्षय कुमार के साथ पीएम नरेंद्र मोदी के इस इंटरव्यू को लेकर कई तरह के मजाक भी बने. लेकिन बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की इस बातचीत को लेकर ट्वीट कर दिया है. अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने पीएम नरेंद्र मोदी और अक्षय कुमार की तारीफ की है. उनका ये ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है.

गदर' के डायरेक्टर ने खोल दिया राज, इस वजह से राजनीति में आए हैं सनी देओल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस बातचीत पर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने ट्वीट किया हैः 'वे हस्तियां मुझे बहुत इंस्पायर करती हैं जिन्होंने अपनी जिंदगी को मेहनत और मानसिक और शारीरिक ताकत हासिल करने के लिए समर्पित कर रखा है...उनका चेहरा और शरीर उनकी अंदर की ताकत और शांति का इशारा करती है और वह सिर्फ इसी तरह के अनुशासन से ही आ सकती है.' इस तरह अनिल कपूर ने जमकर तारीफ की है और उनका यह ट्वीट खूब पढ़ा भी जा रहा है. 

अक्षय कुमार ने किया पीएम नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू तो बॉलीवुड एक्टर बोले- बहुत खराब...ये सवाल तो पूछते...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का इंटरव्यू किया था, और इस इंटरव्यू को गैर राजनैतिक बताया गया है. इस इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से उनकी निजी जिंदगी से जुड़े कई सवाल पूछे थे और मोदी ने उनके काफी दिलचस्प जवाब भी दिए थे. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...