शादी बच्चों के बाद इस ग्लैमरस एक्ट्रेस से हो गया था अनिल कपूर को प्यार, दांव पर लगा दी थी शादी

अनिल खुद स्वीकार चुके हैं कि उन्होंने अपनी लाइफ में कई लड़कियों को डेट किया है. हालांकि एक एक्ट्रेस जिसके साथ अनिल का नाम खूब जोड़ा गया.

शादी बच्चों के बाद इस ग्लैमरस एक्ट्रेस से हो गया था अनिल कपूर को प्यार, दांव पर लगा दी थी शादी

शादी के बाद इस एक्ट्रेस से हो गया था अनिल कपूर को प्यार

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के ‘झक्कास' अभिनेता अनिल कपूर लगभग 5 दशक से बॉलीवुड में अपना जलवा दिखा रहे हैं. अनिल कपूर ने 1983 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अपनी एक्टिंग के साथ ही अनिल अपनी पर्सनल लाइफ और अफेयर्स की वजह से भी खूब चर्चा में रहे. अनिल खुद स्वीकार चुके हैं कि उन्होंने अपनी लाइफ में कई लड़कियों को डेट किया है. हालांकि एक एक्ट्रेस जिसके साथ अनिल का नाम खूब जोड़ा गया, वो हैं किमी काटकर. शादीशुदा होने के बावजूद अनिल के दिल में किमी के लिए सॉफ्ट कॉर्नर था.

शादीशुदा अनिल किमी पर हुए फिदा!

5 सालों तक डेट करने के बाद अनिल कपूर ने सुनीता से शादी कर ली. साल 1984 में अनिल और सुनीता ने शादी रचाई. एक साल बाद ही बेटी सोनम का जन्म हुआ और 1987 में वो दूसरी बेटी रिया के माता-पिता बने. शादीशुदा और दो बच्चों के पिता होने के बावजूद अनिल का दिल अपनी को-स्टार किमी काटकर पर आ गया और दोनों के अफेयर को लेकर खबरें खूब फैलने लगीं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनिल कपूर किमी को इतना पसंद करते थे कि वो हर प्रोड्यूसर को किमी को साइन करने का सुझाव देते थे. ऑनस्क्रीन ही नहीं ऑफस्क्रीन भी दोनों अक्सर साथ नजर आते थे. अनिल और किमी ने ‘काला बाजार', ‘आग से खेलेंगे', ‘हमला' और ‘सोने पे सुहागा' जैसी फिल्मों में साथ नजर आए थे.

पत्नी सुनीता ने दी अनिल को चेतावनी

अनिल की पत्नी सुनीता का उनपर काफी भरोसा था. लेकिन अफवाहों के बढ़ने पर वह खुद रोक नहीं सकीं और एक बार अनिल और किमी की फिल्म की सेट पर पहुंच गईं. दोनों को यहां साथ देख कर सुनीता का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने अनिल को चेतावनी दे दी. सुनीता बच्चों को साथ लेकर मायके चली गईं. इसके बाद अनिल कपूर ने काफी मान मनौव्वल किया तब वह वापस आईं और इसी के बाद अनिल ने किमी से दूरी बना ली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com