बेटी रिया कपूर के साथ सोनम के गाने पर Anil Kapoor ने जमकर किया डांस, देखें शादी का Unseen Video

अनिल कपूर का यह वीडियो सामने आया है, जिसमें वे बेटी रिया के साथ सोनम कपूर के गाने पर जमकर डांस कर रहे हैं.

बेटी रिया कपूर के साथ सोनम के गाने पर Anil Kapoor ने जमकर किया डांस, देखें शादी का Unseen Video

बेटी की शादी में झूमकर नाचे अनिल कपूर

नई दिल्ली :

रिया कपूर की शादी हाल ही में उनके लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड करण बुलानी के साथ हुई है. यह शादी बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. फैन्स इस शादी से जुड़ा हर एक अपडेट जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. शादी की कुछ तस्वीरें व वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. इसी क्रम में एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें अनिल कपूर बेटी रिया के साथ मस्ती में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

बॉलीवुड की जानी-मानी डायरेक्टर फराह खान ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है अनिल कपूर बेटी रिया कपूर के साथ सोनम कपूर के गाने ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है' पर बड़े ही मस्तीभरे अंदाज में डांस कर रहे हैं. इस दौरान एक्टर का स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल रहा है. अनिल कपूर जहां मस्टर्ड कलर के सलवार और लॉन्ग कोट के साथ ग्रे कलर के कुर्ते में नजर आ रहे हैं, वहीं रिया व्हाइट कलर के लॉन्ग गाउन में स्टनिंग लग रही हैं. अनिल कपूर अपने हाथों में ड्रिंक लिए इस मोमेंट को जमकर एन्जॉय कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फराह खान ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, “इस आदमी से प्यार है!!! बेस्ट पिता-बेटी का डांस. अनिल कपूर का स्टाइल. इतने अमेजिंग होस्ट होने के लिए थैंक यू”. फराह खान के इस पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स की भी प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं. लोग अनिल कपूर के डांस और उनके एनर्जी लेवल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.