अनन्या पांडे ने मालदीव से ब्लैक टू-पीस में शेयर की अपनी ग्लैमरस Photo, बोलीं- हॉट मेस...

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों मालदीव्स में अपनी छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं. यहां से उन्होंने अपनी एक बेहद ही ग्लैमरस फोटो शेयर की है, जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

अनन्या पांडे ने मालदीव से ब्लैक टू-पीस में शेयर की अपनी ग्लैमरस Photo, बोलीं- हॉट मेस...

अनन्या पांडे फोटो

नई दिल्ली :

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों मालदीव्स में अपनी छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं. यहां से उन्होंने अपनी एक बेहद ही ग्लैमरस फोटो शेयर की है, जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में अनन्या का स्टाइलिश लुक देखते ही बन रहा है. अनन्या इस फोटो में ब्लैक बिकिनी में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. अनन्या (Ananya Panday Photos) ने मालदीव में अपने होटल के रूम से इस तस्वीर को पोस्ट किया है.

अनन्या पांडे ने इस फोटो को शेयर करते हुए ‘हॉट मेस' कैप्शन दिया है. बंधे हुए बालों में अनन्या का ये लुक देखने लायक है. अनन्या ने जैसे ही यह तस्वीर शेयर की, फोटो पर कमेंट्स करने वालों की मानों बाढ़ सी आ गई. बॉलीवुड सेलेब से लेकर फैन्स तक अनन्या की तारीफ कर रहे हैं. कनिका कपूर, महीप कपूर, नीलम कोठारी, सीमा खान और अलाना पांडे जैसे सितारों के कमेंट्स अनन्या की पोस्ट पर आए हैं. अनया की पोस्ट को अब तक 8 लाख 83 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं, जबकि हजारों की संख्या में लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक सोशल मीडिया यूजर ने एक्ट्रेस की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘OMG So hot!!'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘दिशा पटानी की छवि'. कुल मिलाकर लोग अनन्या की इस पोस्ट पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. बात करें अनन्या के वर्क फ्रंट की तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से की थी, जिसके बाद वे ‘पति पत्नी और वो' और ‘खाली पीली' जैसी फिल्मों में नजर आईं.