एमी जैक्सन ने शेयर की ऐश्वर्या राय की तस्वीर, जमीन पर खाना खाती नजर आईं पू्र्व मिस वर्ल्ड

एमी जैक्सन ने एक तस्वीर साझा की है जिसमें ऐश्वर्या राय अपनी मां वृंदा के साथ जमीन पर बैठ खाना खाती नजर आ रही हैं. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

एमी जैक्सन ने शेयर की ऐश्वर्या राय की तस्वीर, जमीन पर खाना खाती नजर आईं पू्र्व मिस वर्ल्ड

एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने ऐश्वर्या राय की शेयर की अनोखी तस्वीर

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस एमी जैक्सन अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहती हैं. उनके स्टाइल और खूबसूरती ने फैंस को दीवाना बना रखा है. एमी सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. उनकी ग्लैमरस तस्वीरें उन्हें इंडस्ट्री में एक अलग ही जगह देती हैं. फिलहाल तो उनकी इंस्टाग्राम पर शेयर की गई स्टोरी फैंस के होश उड़ा रही है. जी हां, इस स्टोरी में उन्होंने अपनी नहीं बल्कि मिस वर्ल्ड रह चुकीं ऐश्वर्या राय की तस्वीर शेयर की है जो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में ऐश्वर्या राय का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है. 

ऐश्वर्या राय एमी की हैं पसंदीदा एक्ट्रेस 
एमी जैक्सन द्वारा शेयर की गई इस स्टोरी में देख सकते हैं कि इसमें ऐश्वर्या राय अपनी मां वृंदा के साथ जमीन पर बैठ खाना खाती नजर आ रही हैं. यह तस्वीर तब की है जब ऐश्वर्या साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीती थीं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या राय ने गुलाबी साडी पहन रखी है सिर पर ताज लगा वे अपनी मां वृंदा के साथ भोजन करती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एमी लिखती हैं 'क्वीन' 'आप हमेशा मेरी पसंदीदा रही हैं' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आखिरी बार इस फिल्म में आईं थीं नजर
बता दें कि एमी को आखिरी बार फिल्म 2.0 में देखा गया था. 2018 में रिलीज हुई 2.0 फिल्म में रजनीकांत, एमी जैक्सन के साथ अक्षय कुमार भी नजर आए थे.  फिलहाल तो एक्ट्रेस इन दिनों यूके में हैं. बेटे को जन्म देने के बाद उन्होंने कोई भी भारतीय फिल्म अभी तक साइन नहीं की है, लेकिन वे भारत और यहां की  सभी खबरों से जुड़ी रहती हैं.