विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 31, 2022

विवाह की एक्ट्रेस अमृता राव ने किया खुलासा, बच्चे के लिए की थी भगवान गणेश की अराधना, तब पूरी हुई मनोकामना

अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल ने प्रेग्नेंसी की समस्याओं के बारे में खुलकर बात की है.  कपल ने अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किए एक नए वीडियो में खुलासा किया कि वे भगवान गणेश मंदिर जा रहे हैं, जहां उन्होंने 2018 में एक बच्चे के लिए प्रार्थना की थी.

Read Time: 2 mins
विवाह की एक्ट्रेस अमृता राव ने किया खुलासा, बच्चे के लिए की थी भगवान गणेश की अराधना, तब पूरी हुई मनोकामना
विवाह की एक्ट्रेस अमृता राव ने बच्चे के लिए की थी भगवान गणेश की अराधना
नई दिल्ली:

अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल ने प्रेग्नेंसी की समस्याओं के बारे में खुलकर बात की है.  कपल ने अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किए एक नए वीडियो में खुलासा किया कि वे भगवान गणेश मंदिर जा रहे हैं, जहां उन्होंने 2018 में एक बच्चे के लिए प्रार्थना की थी. कपल ने 2020 में अपने बेटे वीर का स्वागत किया.  उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल कपल ऑफ थिंग्स पर वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया. उन्होंने लिखा कि हमारे बेटे वीर के लिए मन्नत पूरी हुई.

वीडियो में अनमोल कहते हैं, "हमने आपको पिछले ब्लॉग में बताया था कि कैसे हमने प्रेग्नेंसी के लिए संघर्ष किया और हम इसके लिए कई चीजें करने की कोशिश कर रहे थे. उस समय किसी ने हमें बताया कि गणेश मंदिर, जहां आप बच्चों की मन्नत मांगेंगे तो पूरी होगी. हम 2018 में वहां गए थे और हमारी इच्छा पूरी हुई है. उन्होंने आगे लिखा, चलो बाल गणेश मंदिर जाते हैं, जहां हमने वीर के लिए प्रार्थना की थी.

मुंबई-पुणे राजमार्ग पर यात्रा करते समय कपल ने खुलासा किया कि मंदिर महाराष्ट्र में कर्जत तालुका के कदव गांव में स्थित है. वे मंदिर पहुंचते हैं और भगवान गणेश की मूर्ति के सामने खड़े होते हुए अनमोल ने कहा, “हमने यहीं एक बच्चे के लिए प्रार्थना की और आज हमारे पास वीर है. हम जल्द ही पूजा शुरू करेंगे.

बता दें कि अमृता और अनमोल ने 2016 में शादी के बंधन में बंधने से पहले कुछ वर्षों तक डेट किया. उन्होंने पिछले व्लॉग में कहा है कि उन्हें गर्भधारण के लिए चार साल का समय लगा और उन्होंने एक बच्चे के लिए कई डॉक्टरों और मंदिरों का दौरा किया. इस कपल ने 1 नवंबर, 2020 को बेटे वीर का स्वागत किया.

ऋतिक रोशन और सुजैन खान की सोनाली बेंद्रे और गोल्‍डी बहल के साथ लंच डेट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
माइकल जैक्सन की तरह सड़क पर डांस कर रहे थे चाचा, लड़कों ने गाड़ी रोक कर बना लिया वीडियो, लोग बोले- डांसर्स का करियर बिगाड़ दिया
विवाह की एक्ट्रेस अमृता राव ने किया खुलासा, बच्चे के लिए की थी भगवान गणेश की अराधना, तब पूरी हुई मनोकामना
19 जुलाई को रिलीज होगी  'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Next Article
19 जुलाई को रिलीज होगी 'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;