विज्ञापन
Story ProgressBack

18 साल बाद वायरल हुई विवाह की 'पूनम' की फोटो, फैन्स ने पहचानने से कर दिया इनकार, बोले- ये अमृता राव है

अमृता राव ने साल 2016 में आरजे अनमोल से शादी कर ली थी. हालांकि उनकी शादी की बात बहुत से लोगों को पता नहीं थी. 2020 में उन्होंने अपने बेटे को जन्म दिया और अब वह अपनी फैमिली लाइफ को एन्जॉय कर रही है.

Read Time: 2 mins
18 साल बाद वायरल हुई विवाह की 'पूनम' की फोटो, फैन्स ने पहचानने से कर दिया इनकार, बोले- ये अमृता राव है
विवाह की एक्ट्रेस अमृता राव की लेटेस्ट फोटो वायरल
नई दिल्ली:

फिल्म विवाह में सीधी-सादी, हल्के-हल्के बोलने वाली संस्कारी पूनम का किरदार निभाकर एक्ट्रेस अमृता राव ने लोगों का दिल जीत लिया था. उनकी खूबसूरती और तीखे नैन नक्श लोगों के दिल में उतर गए थे और उनके काम को भी खूब सराहना मिली थी. इसके अलावा मैं हूं ना और मस्ती जैसी फिल्मों में उनको बेहद पसंद किया गया. लेकिन अच्छे खासे करियर को छोड़ अमृता अचानक गायब हो गईं. हाल में उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो फैंस उन्हें देख हैरान रह गए. अमृता राव अब काफी बदली-बदली सी नजर आती हैं और पहले से अधिक ग्लैमरस दिखने लगी हैं.

अमृता राव ने साल 2002 में आर्य बब्बर के अपोजिट फिल्म अब के बरस से बॉलीवुड में डेब्यू किया. लेकिन उन्हें असली पहचान शाहिद कपूर के साथ आई फिल्म इश्क विश्क के साथ मिली. इसके बाद मैं हूं न, मस्ती, प्यारे मोहन और फिल्म ‘लाइफ हो तो ऐसी' में वो नजर आईं. लेकिन सूरज बड़जात्या की फिल्म विवाह उनके लिए सबसे सफल फिल्म रही.

ठुकरा दिए ये ऑफर

खबरों के अनुसार अमृता राव ने एक बार खुद ही कहा था कि उन्हें यशराज फिल्म्स की इनहाउस एक्ट्रेस बनने का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने आदित्य चोपड़ा के सामने एक शर्त रखी थी. उन्होंने कहा था कि वह कोई किसिंग सीन नहीं करेगी. उनकी इस शर्त की वजह से उन्हें YRF के ऑफर से हाथ धोना पड़ा था. इसके अलावा उन्हें फिल्म बचना ए हसीनों और नील और निक्की का ऑफर भी आया था, जिससे उन्होंने इंकार कर दिया.

अमृता राव ने साल 2016 में आरजे अनमोल से शादी कर ली. हालांकि उनकी शादी की बात बहुत से लोगों को पता नहीं थी. 2020 में उन्होंने अपने बेटे को जन्म दिया और अब वह अपनी फैमिली लाइफ को एन्जॉय कर रही है. अमृता सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपनी एक्टिविटीज की जानकारी देती हैं.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
माइकल जैक्सन की तरह सड़क पर डांस कर रहे थे चाचा, लड़कों ने गाड़ी रोक कर बना लिया वीडियो, लोग बोले- डांसर्स का करियर बिगाड़ दिया
18 साल बाद वायरल हुई विवाह की 'पूनम' की फोटो, फैन्स ने पहचानने से कर दिया इनकार, बोले- ये अमृता राव है
19 जुलाई को रिलीज होगी  'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Next Article
19 जुलाई को रिलीज होगी 'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;