करीना कपूर के घर से कुछ यूं निकले अमृता अरोड़ा और फरहान अख्तर, VIDEO देख लोग बोले- 'ऐसा काम करते ही क्यों...'

Amrita Arora and Farhan Akhtar Video Viral: करीना कपूर खान के घर पर अमृता अरोड़ा के बर्थडे की पार्टी रखी गई थी, जिसमें बॉलीवुड सितारे नजर आए थे. लेकिन पार्टी खत्म होने के बाद अमृता अरोड़ा और फरहान अख्तर मुंह छिपाते हुए निकलते नजर आए.

करीना कपूर के घर से कुछ यूं निकले अमृता अरोड़ा और फरहान अख्तर, VIDEO देख लोग बोले- 'ऐसा काम करते ही क्यों...'

करीना कपूर की पार्टी से फेस छिपाते हुए निकले फरहान और अमृता अरोड़ा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने बीती रात अपनी खास दोस्त और एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा के लिए अपने घर पर एक खास पार्टी रखी. इस पार्टी में अमृता अरोड़ा और फरहान अख्तर के अलावा पंजाबी सिंगर और रैपर एपी ढिल्लों और खास दोस्त भी नजर आए, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं. इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें करीना कपूर के घर से अमृता अरोडा और फरहान अख्तर कुछ इस तरह निकल रहे हैं कि फैंस सवाल कर रहे हैं कि यह क्या हो रहा है.

कुछ देर पहले पैपराजी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा और फरहान अख्तर उनकी जैकेट से दोनों का चेहरा छिपाए निकलते हुई नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का रिएक्शन भी सामने आ रहा है.

दरअसल, एक यूजर ने लिखा, वह दोनों पीछे के रास्ते से भी निकल सकते थे. मीडिया के सामने से क्यों निकले. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ऐसा काम ही क्यों करना कि मुंह छिपाना पड़े. तीसरे यूजर ने लिखा. ऐसा लग रहा है जैसे वह नशे में हैं. ऐसे ही लोगों ने कई सवाल पूछे हैं. 

c9ugsj8o

करीना ने शेयर की फोटो  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमृता अरोड़ा के बर्थडे पर करीना कपूर ने अपनी पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस ने एक काले रंग का टैंक टॉप पहना हुआ है. जबकि अमृता ने भी ब्लैक कलर का एक आउटफिट कैरी किया हुआ है. इसके अलावा मलाइका अरोड़ा ने भी इस पार्टी में अपना फैशन दिखाते हुए ब्लैक टॉप में शीर डिटेल्स और बेज पैंट कैरी किया था, जो काफी स्टाइलिश था. वहीं इस दौरान उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी इस पार्टी का कैजुअल लुक में हिस्सा बने.