अमरीश पुरी की बिटिया नम्रता के आगे पानी कम हैं फिल्मी हीरोइनें, लेटेस्ट PHOTO देख फैंस बोले- अब तक कहां छिपी थीं आप

अमरीश पुरी की बेटी नम्रता फिल्मी दुनिया से भले ही दूर क्यों ना हों, लेकिन वे सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. वहीं उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं.

अमरीश पुरी की बिटिया नम्रता के आगे पानी कम हैं फिल्मी हीरोइनें, लेटेस्ट PHOTO देख फैंस बोले- अब तक कहां छिपी थीं आप

अमरीश पुरी की बेटी की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली:

अमरीश पुरी बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक ऐसे एक्टर रहे हैं जिन्होंने फिल्मी दुनिया को एक नया मुकाम दिया है. अमरीश पुरी ने 'दिल वाले दुल्हनियां ले जाएंगे', 'कोयला', 'मिस्टर इंडिया', 'नगीना', 'करण अर्जुन', 'परदेस', 'दामिनी' जैसी कई सुपरहिट फिल्में की हैं. इस बात में कोई शक नहीं है की अभी तक कोई भी एक्टर अमरीश पुरी की जगह ले नहीं पाया है. अमरीश पुरी जितना फिल्मी दुनिया से जुड़े रहे उनकी बेटी नम्रता पुरी फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वे धमाल मचा देती हैं. 

जी हां, अमरीश पुरी की बेटी नम्रता फिल्मी दुनिया से भले ही दूर क्यों ना हों, लेकिन वे सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. बता दें की नम्रता पुरी वैसे तो एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं, लेकिन वे एक पॉपुलर डिजाइनर भी हैं. नम्रता के कई डिजाइन किए गए कपड़े फैशन शोज में खूब वाहवाही लूटते हैं. वहीं बता दें जितने स्टाइलिश नम्रता कपड़े डिजाइन करती हैं. उससे कई ज्यादा स्टाइलिश नम्रता खुद हैं. 

नम्रता पुरी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद फैन्स अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा किसी भी एक्ट्रेस को मात दे सकती हैं आप तो कहां छिपी थीं आप. तो वहीं एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा आपको भी बॉलीवुड में कदम रखना चाहिए था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: करीना कपूर मुंबई में हुईं स्‍पॉट, नजर आया कूल लुक