विज्ञापन

कल्कि की शूटिंग के दौरान टॉयलेट भी पूछ पूछ कर जाते थे अमिताभ बच्चन, डायरेक्टर से लेते थे इजाजत

अमिताभ बच्चन को लेकर कल्कि डायरेक्टर नाग अश्विन ने एक बात कही थी इसे लेकर अब बिग बी ने डिटेल में बताया कि आखिर वो टॉयलेट जाने से पहले डायरेक्टर की इजाजत क्यों लेते थे.

कल्कि की शूटिंग के दौरान टॉयलेट भी पूछ पूछ कर जाते थे अमिताभ बच्चन, डायरेक्टर से लेते थे इजाजत
अमिताभ बच्चन ने बताया क्यों मांगते थे टॉयलेट जाने की इजाजत
नई दिल्ली:

नाग अश्विन की फिल्म कल्कि 2898 AD में अश्वत्थामा का रोल निभाने के लिए खूब तारीफ बटोर रहे अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर शूटिंग के दौरान टॉयलेट जाने से पहले डायरेक्टर की इजाजत मांगने को लेकर बात की. अमिताभ बच्चन की "विनम्रता" के लिए तब से तारीफ की जा रही है जब से डायरेक्टर ने पब्लिकली इस बारे में बताया था. अपना विचार रखते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा कि वह एक कर्मचारी हैं और उन्हें टॉयलेट जाने से पहले भी डायरेक्टर की इजाजत लेनी चाहिए. अमिताभ बच्चन ने लिखा, "यह उदाहरण पेश करने के लिए विनम्र होना नहीं है.. यह एक बहुत ही नॉर्मल सा काम है. डायरेक्टर का कहना है कि यह एक बहुत बड़ी बात है कि मैंने शूटिंग के दौरान टॉयलेट जाने के लिए उनसे इजाजत मांगी.. हां मुझे इजाजत लेने की जरूरत है.. यह उनका सेट है, उनका टाइम है, वे कैप्टन हैं, मैं केवल एक कर्मचारी हूं जिसे काम पर रखा गया है. अगर मुझे टॉयलेट के लिए जाना है तो मुझे उनकी इजाजत लेनी होगी!" 

अपने विचार को विस्तार से बताते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा कि डायरेक्टर को आखिरी समय में उनकी जरूरत पड़ सकती है और उन्हें पता होना चाहिए कि उनका आर्टिस्ट कहां है. सुपरस्टार ने लिखा, "उन्होंने शायद ऐसा शॉट डिजाइन किया हो जिसे 'तुरंत' शूट करने की जरूरत हो.. उन्हें लाइटिंग के लिए मेरी जरूरत हो सकती है.. उन्हें शायद यह चाहिए हो कि मैं अपने सहकर्मियों या सिर्फ मेरे साथ शॉट का प्रैक्टिस करूं.. जब कैप्टन प्रभारी होता है तो बहुत सी चीजें होती हैं.. इसलिए मुझे सेट छोड़ने के लिए उनकी इजाजत लेनी होगी..."

अमिताभ बच्चन ने आगे कहा, "जब शॉट के लिए सेट तैयार था तो उन्होंने ही मुझे सेट पर बुलाया था वे ही चाहते थे कि मैं उनकी फिल्म में काम करूं, मुझे उनकी बात और हुक्म का पालन करना होगा.. और मैंने वैसा ही किया.. तो फिर इतनी परेशानी किस बात की है."

इससे पहले इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू के दौरान नाग अश्विन ने अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया और कहा कि जब सीनियर एक्टर ने उनसे टॉयलेट जाने की इजाजत मांगी तो वे हैरान रह गए. नाग अश्विन ने कहा, "मुझे लगता है कि हम शूटिंग कर रहे थे और देरी हो गई. हम समय पर पहुंचने की कोशिश कर रहे थे और वह मेरे पास आया और मैंने उससे देरी का बहाना बनाने की कोशिश की और वह बोला, 'क्या मैं टॉयलेट का इस्तेमाल करके आ सकता हूं?' मैंने कहा, 'आप मुझसे क्यों पूछ रहे हैं, सर, आप जो चाहें कर सकते हैं.' 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
कल्कि की शूटिंग के दौरान टॉयलेट भी पूछ पूछ कर जाते थे अमिताभ बच्चन, डायरेक्टर से लेते थे इजाजत
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com