अमिताभ बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन में आई दूरियां! बिग बी ने उठाया ये सख्त कदम

बच्चन परिवार इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है. सोशल मीडिया पर बच्चन फैमिली की पर्सनल लाइफ को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं.

अमिताभ बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन में आई दूरियां! बिग बी ने उठाया ये सख्त कदम

सोशल मीडिया पर फैल रही है ऐश्वर्या-अभिषेक के तलाक की खबर

नई दिल्ली :

बच्चन परिवार इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है. सोशल मीडिया पर बच्चन फैमिली की पर्सनल लाइफ को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर आ रही खबरों के मुताबिक, ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच भी कुछ ठीक नहीं चल रहा. अब इस बीच अमिताभ बच्चन ने अपनी बहू के प्रति कड़ा रवैया अपनाया है. अमिताभ बच्चन के इंस्टाग्राम फॉलो बैक की लिस्ट में ऐश्वर्या का नाम नहीं है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि बिग बी ने ऐश्वर्या को अनफॉलो कर दिया है. 

क्या ऐश्वर्या को नहीं फॉलो करते अमिताभ?

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन को काफी एक्टिव देखा जाता है. उन्हें यहां 36.3 मिलियन से अधिक लोग फॉलो करते हैं. अमिताभ 74 लोगों को फॉलो बैक करते हैं. इस लिस्ट में अमिताभ के परिवार वाले और इंडस्ट्री के तमाम बड़े सितारों के नाम शामिल हैं. लेकिन उनकी इस लिस्ट में ऐश्वर्या राय का नाम नहीं है. हालांकि कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि अमिताभ ने ऐश्वर्या को कभी फॉलो ही नहीं किया था.

आर्चीज की स्क्रीनिंग पर एक साथ दिखा परिवार

बता दें कि हाल ही में आर्चीज की स्क्रीनिंग में पूरे बच्चन परिवार को एक साथ देखा गया था. इस फिल्म से अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा फिल्मों में कदम रख रहे थे. फिल्म की स्क्रीनिंग पर ऐश्वर्या भी पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ पहुंची थीं. इस तरह से ऐश्वर्या ने उन खबरों को पूरी तरह से ख़ारिज कर दिया, जिसमें कहा जा रहा था कि ऐश्वर्या और अभिषेक का तलाक हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com