अमिताभ बच्चन ने IND Vs NZ के मैच को लेकर किया ट्वीट, बोले- सूपड़ा ही साफ कर दिया...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बीते दिन भारत बनाम न्यूजीलैंड (IND Vs NZ) क्रिकेट मैच में भारत को मिली जीत पर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अमिताभ बच्चन ने IND Vs NZ के मैच को लेकर किया ट्वीट, बोले- सूपड़ा ही साफ कर दिया...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भारत बनाम न्यूजीलैंड (IND VS NZ) मुकाबले पर किया ट्वीट

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने भारत बनाम न्यूूजीलैंड मैच को लेकर किया ट्वीट
  • एक्टर ने ट्वीट कर कहा कि सूपड़ा साफ
  • अमिताभ बच्चन का टीम इंडिया को लेकर ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भारत ने बीते दिन न्यूजीलैंड (Newzealand) को 7 रनों से हराकर पांच मैचों की सीरीज को अपने नाम कर लिया है, साथ ही न्यूजीलैंड का भी सूपड़ा साफ कर दिया. टीम इंडिया (India) को मिली इस जीत पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम को मिली जीत पर खुशी जाहिर की है. अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर एकाउंट से टीम इंडिया की फोटो भी शेयर की और लिखा कि टी-20 में न्यूजीलैंड का सूपड़ा साफ.

सारा अली खान ने कराया फोटोशूट, इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस...देखें Photos

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्वीट में लिखा, "टी-20 में न्यूजीलैंड का भारत (IND Vs NZ) के साथ हुए मुकाबले में सूपड़ा साफ. यह 5वां टी20 क्या खेल था. भारत की बी टीम ने न्यूजीलैंड को धूल चटा दी. भारत को ढेर सारी बधाइयां. यह ऐतिहासिक है." बता दें कि बीते दिन न्यूजीलैंड को जीत के लिए 164 रनों का लक्ष्य मिला था और उसकी शुरुआत खराब हुई थी, लेकिन कीवी विकेटकीपर सेईफर्ट (50) और रॉस टेलर (53) ने बेहतरीन कोशिश से पलड़ा न्यूजीलैंड की तरफ झुका दिया था, लेकिन एक बार सेईफर्ट क्या आउट हुए कि किवी बल्लेबाजी की बारात ही निकल गई. जसप्रीत बुमराह ने वापसी करते हुए एक के बाद एक वार किए, तो शार्दूल ठाकुर ने भी मेजबान टीम को अच्छे झटके दिए.

अनुपम खेर का Tweet हुआ वायरल, बोले- सबकी औकात नहीं होती...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बात करें तो बॉलीवुड के महानायक जल्द ही अपनी फिल्मों से धमाल मचाने वाले हैं. एक्टर चार फिल्मों में नजर आएंगे, जिसमें 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'गुलाबो सिताबो' शामिल है. फिल्मों से इतर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं, साथ ही अक्सर कविताएं और विचार भी साझा करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...