अमिताभ बच्चन ने मास्क लगाकर लॉकडाउन में Photo किया शेयर, बोले- चलो भैया जिम...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लॉकडाउन में किया ट्वीट, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है फोटो.

अमिताभ बच्चन ने मास्क लगाकर लॉकडाउन में Photo किया शेयर, बोले- चलो भैया जिम...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शेयर किया फोटो

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल
  • लॉकडाउन में शेयर किया फोटो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है तस्वीर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्मों के साथ-साथ अपने ट्वीट से खासे सुर्खियों में रहते हैं. सोशल मीडिया पर उनके ट्वीट खूब पढ़े जाते हैं. लॉकडाउन के दौरान एक्टर अकसर अपने ट्वीट के जरिए लोगों का मनोरंजन करते नजर आते हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Twitter)  ट्विटर पर कभी अपने जीवन से जुड़े वाकये को भी फैन्स के  साथ शेयर करते हैं, तो कभी समसामियक मुद्दों पर अपने विचार साझा करते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. एक्टर ने अपना एक फोटो शेयर करते हुए कहा, "चलो भैया जिम."


लॉकडाउन (Lockdown) में जहां हर कोई अपने घरों में कैद है, वहीं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने ट्वीट में जिम जाने की बात कर रहे हैं. हालांकि, एक्टर यह भी कह रहे हैं कि जिम के लिए कहीं बाहर जाना नहीं पड़ेगा, दरअसल, वह तो घर में ही है. बॉलीवुड के शहंशाह ने ट्वीट करते हुए लिखा, "चलो भैया जिम, बाद में मिलते हैं. जिम यहीं है, घर के बाहर नहीं." एक्टर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही बॉलीवुड में चार फिल्मों के जरिए धमाल मचाने वाले हैं. इन फिल्मों में 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'गुलाबो-सिताबो' शामिल है. कुछ दिनों पहले ही बिग बी की अपकमिंग फिल्म झुंड का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें वह कोच के रूप में नजर आ रहे थे.