अमिताभ बच्चन ने OK शब्द को लेकर शेयर की दिलचस्प जानकारी, फैंस बोले- धन्यवाद गुरुदेव

अमिताभ बच्चन अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम एकाउंट पर अकसर फैन्स के साथ मजेदार जानकारी शेयर करते हैं. इस बार उन्होंने OK शब्द को लेकर जानकारी दी, जिस पर फैन्स के यूं रिएक्शन आए.

अमिताभ बच्चन ने OK शब्द को लेकर शेयर की दिलचस्प जानकारी, फैंस बोले- धन्यवाद गुरुदेव

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर शेयर की मजेदार जानकारी

नई दिल्ली:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए थे और उनकी पसलियों में चोट आई थी, इन दिनों अमिताभ बच्चन अपनी चोट का इलाज करा रहे हैं और आराम कर रहे हैं. इस दौरान उनके पंजों में दर्द की शिकायत भी सामने आई हैं. इस सब के बीच अमिताभ बच्चन के ताजा ट्वीट को देख ऐसा लग रहा है, शायद अब अमिताभ पहले से बेहतर फील कर रहे हैं. अमिताभ ने ट्वीट कर OK शब्द के बारे में कुछ दिलचस्प बातें शेयर की हैं और इसे लेकर फैन्स ने खूब कमेंट भी किए हैं.

अमिताभ बच्चन ने अपने ताजा ट्वीट में लिखा, ‘23 मार्च को 'ओके' शब्द 184 साल का हो जाएगा?? इसका पहली बार इस्तेमाल 1839 में बोस्टन मॉर्निंग पोस्ट में किया गया था. "ऑल करेक्ट" के संक्षिप्त रूप में !! .. या जैसा कि तब उच्चारित किया गया था .. "ओल कोरेक्ट'. अमिताभ के इस दिलचस्प जानकारी भरे ट्वीट पर उनके फैन जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, धन्यवाद गुरुदेव, बेहद जरूरी जानकारी. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, थैंक्यू सर, आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हाल में अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा कि उनकी पसलियों का दर्द तो अब भी बना हुआ है. वहीं पंजे की एक परेशानी ने पसलियों से अधिक दर्द देना शुरू कर दिया है. बिग बी ने  बताया कि उसके कैलस के नीचे एक छाला हो गया है, जो काफी दर्द दे रहा है.