Amitabh Bachchan ने ‘जलसा’ को लेकर किया दिलचस्प खुलासा, फिल्म ‘चुपके चुपके’ से है कनेक्शन

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘चुपके-चुपके’ ने 46 साल पूरे कर लिए हैं, जिससे जुड़ा एक पोस्ट बिग-बी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.  

Amitabh Bachchan ने ‘जलसा’ को लेकर किया दिलचस्प खुलासा, फिल्म ‘चुपके चुपके’ से है कनेक्शन

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शेयर की यह पोस्ट

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन की फिल्म 'चुपके चुपके' को हुए 46 साल पूरे
  • घर 'जलसा' को लेकर किया दिलचस्प खुलासा
  • शेयर की थ्रोबैक फोटो
नई दिल्ली :

अगर आप अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के फैन हैं तो उनकी लेटेस्ट पोस्ट आपके लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगी. हाल ही में अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘चुपके चुपके' को 46 साल पूरे हुए हैं और इस खास मौके पर रविवार को बिग-बी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर इससे जुड़ा एक पोस्ट साझा किया. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी और जया बच्चन की फोटो शेयर करते हुए एक दिलचस्प खुलासा भी किया. अपनी पोस्ट को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग प्रोड्यूसर एनसी सिप्पी (NC Sippy) के घर पर हुई थी और ‘जलसा' (Jalsa) जो आज उनका घर है, कभी एनसी सिप्पी का हुआ करता था.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Post) अपने इस पोस्ट में लिखते हैं, “ये जो तस्वीर में आप घर देख रहे हैं वो एनसी सिप्पी का घर है. हमने इसे खरीदा, फिर बेचा और फिर वापस खरीदा..और फिर से बनवाया. अब यह हमारा घर जलसा है. यहां पर कई सारी फिल्मों की शूटिंग हुई है..आनंद, नमक हराम, चुपके चुपके, सत्ते पे सता और भी बहुत सारी”. तो इस तरह अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट से खुलासा हुआ कि जो बंगला आज ‘जलसा' के नाम से जाना जाता है, एक समय में वह एनसी सिप्पी का घर था.

इसी पोस्ट को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है. ट्विटर पर उन्होंने कुछ और भी तस्वीरें शेयर की हैं. पहली फोटो में आप डायरेक्टर हृषिकेश मुखर्जी को अमिताभ बच्चन के साथ किसी सीन का रिहर्सल करते हुए देख सकते हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में अमिताभ अपने को स्टार्स धर्मेंद्र और असरानी के साथ दिखाई दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, फिल्म ‘चुपके चुपके' में अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने एक इंग्लिश प्रोफेसर सुकुमार सिन्हा का रोल निभाया था और जया बच्चन वसुधा कुमार के रोल में नजर आई थीं.  फिल्म के डायरेक्टर हृषिकेश मुखर्जी थे. बिग-बी की इस पोस्ट पर फैन्स खूब सारा प्यार लुटा रहे हैं और इस पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. उनकी पोस्ट को अभी तक लाखों की संख्या में लाइक्स आ चुके हैं.