अमिताभ बच्चन की शहंशाह में हिट हुई स्टील आर्म वाली जैकेट किसके पास है? बिग बी ने किया खुलासा

हाल ही में जहां उनकी हिट फिल्म शोले की शूटिंग से कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे तो वहीं अब 1988 की फिल्म शहंशाह की पॉपुलर स्टील आर्म वाली जैकेट के बारे में एक किस्सा अमिताभ बच्चन ने खुद शेयर किया है.

अमिताभ बच्चन की शहंशाह में हिट हुई स्टील आर्म वाली जैकेट किसके पास है? बिग बी ने किया खुलासा

किसके पास है शहंशाह की जैकेट

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन की शोले हो या शहंशाह हर फिल्म के चर्चे सोशल मीडिया पर होते रहते हैं. हाल ही में जहां उनकी हिट फिल्म शोले की शूटिंग से कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे तो वहीं अब 1988 की फिल्म शहंशाह की पॉपुलर जैकेट के बारे में एक किस्सा अमिताभ बच्चन ने खुद शेयर किया है. दरअसल, अमिताभ बच्चन ने जो स्टील आर्म वाली काली जैकेट फिल्म में पहनी थी वह उन्होंने सऊदी अरब के खास दोस्त को गिफ्ट के तौर पर दी है. 

हाल ही के एक ट्वीट में, बिग बी ने जैकेट को "वापस पाने में सक्षम" होने के बारे में लिखा, जो अस्सी और नब्बे के दशक के अंत में एक बड़ा फैशन स्टेटमेंट बन गया था. एक्टर ने जैकेट प्राप्त करने पर अपने दोस्त द्वारा शेयर किए गए एक थैंक्यू नोट पर रीट्वीट किया. इसमें लिखा था, "एंटरटेनमेंट की दुनिया के महान और बेस्ट एक्टर्स में से एक, अमिताभ बच्चन, आप न केवल भारत के लिए बल्कि दुनिया के लिए एक सम्मान हैं. आपके द्वारा भेजे गए उपहार के लिए धन्यवाद, यह बहुत मायने रखता है''  इसके साथ सऊदी अरब और भारत के झंडे के प्रतीक भी जोड़े गए हैं. 

ट्वीट का जवाब देते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, “मेरे प्यारे और सबसे विचारशील दोस्त … मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि आपने मेरी फिल्म शहंशाह में पहने हुए स्टील आर्म वाली जैकेट का गिफ्ट प्राप्त किया है … किसी दिन, मैं आपको बताऊंगा कि कैसे मैं इसे मैंने दोबारा प्राप्त किया… मेरा प्यार आपको.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, 12 फरवरी 1988 में रिलीज हुई शहंशाह में अमिताभ बच्चन ने विजय कुमार श्रीवास्तव की भूमिका निभाई थी, जो दिन में एक भ्रष्ट पुलिस इंस्पेक्टर और रात में अन्याय के खिलाफ लड़ता है. उन्होंने मीनाक्षी शेषाद्रि, प्राण, अरुणा ईरानी, प्रेम चोपड़ा, अमरीश पुरी, कादर खान, सुप्रिया पाठक और अवतार गिल के साथ सह-अभिनय किया था. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भारी सफलता मिली थी. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन अगली बार प्रोजेक्ट के में दिखाई देंगे.