अमिताभ बच्चन का नाम सुनते ही आग बबूला हुए अजय देवगन, वीडियो देख बिग बी ने कहा 'सजा मिलेगी'

अजय देवगन फिल्मों में अपने एक्शन अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं. लेकिन अजय देवगन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड के एंग्री यंगमैन अमिताभ बच्चन पर गुस्सा होते नजर आ रहे हैं.

अमिताभ बच्चन का नाम सुनते ही आग बबूला हुए अजय देवगन, वीडियो देख बिग बी ने कहा 'सजा मिलेगी'

अमिताभ पर आया अजय देवगन को गुस्सा

नई दिल्ली :

अजय देवगन फिल्मों में अपने एक्शन अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं. लेकिन अजय देवगन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड के एंग्री यंगमैन के नाम से मशूहर एक्टर पर गुस्सा होते नजर आ रहे हैं. यह एक्टर कोई और नहीं दर्शकों के चहेते अमिताभ बच्चन हैं. अमिताभ बच्चन और अजय देवगन जल्द 'रनवे 34' में एक साथ नजर आएंगे. अजय देवगन फिल्म को लेकर प्रमोशन भी कर रहे हैं. लेकिन फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्हें जब अमिताभ बच्चन का 'रंग बरसे' गान गाने के लिए कहा जाता है, तो वह गुस्से से आगबबूला हो जाते हैं. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

अमिताभ बच्चन पर गुस्सा हुए अजय देवगन

अजय देवगन इस वीडियो में कह रहे हैं कि रनवे 34 की टीम की ओर से होली की बधाई. अजय बार-बार रीटेक करते हैं. लेकिन सही नहीं होता है. तभी पीछे से आवाज आती है कि सर अमितजी का रंग बरसे करिए. इस पर अजय देवगन कहते हैं कि रंग बरसे या न बरसे, मैं तुझ पर बरस जाऊंगा. और वह गुस्सा होकर चले जाते हैं. अजय देवगन ने इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा है, 'मेरे एंगर की वजह, आप जाके उस एंग्री यंगमैन अमिताभ बच्चन से ही पूछिए.'

अमिताभ ने अजय को यूं दिया जवाब

इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा है, '21 मार्चे को लोगों को वजह मिल जाएगी. और आपको सजा कैप्टन विक्रांत खन्ना.' बता दें कि अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'रनवे 34' का ट्रेलर 21 मार्च को रिलीज होने जा रहा है. इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी है. फिल्म का डायरेक्शन अजय देवगन ने किया है और फिल्म ईद 2022 यानी 29 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिपाशा और करण डिनर के लिए पहुंचे, साथ नजर आया एक और मेहमान