Ind vs Eng: इंडिया ने दो दिन में इंग्लैंड को हराया, तो अमिताभ बच्चन बोले- इंग्लैंड को धोबी पछाड़...देखें Tweet

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इंग्लैंड पर भारतीय टीम (Ind vs Eng) की जीत को शानदार बताते हुए कहा कि ये 'धोबी पछाड़' है.

Ind vs Eng: इंडिया ने दो दिन में इंग्लैंड को हराया, तो अमिताभ बच्चन बोले- इंग्लैंड को धोबी पछाड़...देखें Tweet

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

विराट कोहली (Virat kohli) की अगुवाई में भारतीय टीम (Indian Team) ने महज दो दिन के अंदर ही अहमदाबार टेस्ट में इंग्लैंड (Ind vs Eng) को मात दे दी. इस जीत के साथ ही भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे हो गई है. भारत की जीत पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इंग्लैंड पर भारतीय टीम (Ind Beat Eng) की जीत को शानदार बताते हुए कहा कि ये 'धोबी पछाड़' है. उनके इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भारत की इंग्लैंड (Ind vs Eng) पर जीत के बाद ट्वीट किया: "भारत का ध्वज ...विजयी! क्रिकेट टेस्ट बनाम इंग्लैंड. क्या 2 दिनों में एकतरफा टेस्ट मैच जीतने का कोई और उदाहरण है और वह भी 10 विकेट से. शुक्रिया टीम इंडिया, इस जीत के लिए वो भी नम्रता के साथ. इंग्लैंड को धोबी पछाड़." अमिताभ बच्चन ने इस तरह अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं. उन्होंने हमेशा की तरह इस ट्वीट की संख्या टी-3825 रखी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भारतीय टीम के सपोर्ट में हमेशा खड़े नजर आते हैं. उनके ट्वीट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें क्रिकेट का कितना शौक है. बता दें कि अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन ने पिच से मिल रही मदद का पूरा फायदा उठाकर विकेटों के पतझड़ का गवाह बने दिन रात्रि तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में भारत को गुरुवार को यहां दूसरे दिन ही इंग्लैंड पर 10 विकेट से बड़ी जीत दिलायी. अपना दूसरा टेस्ट मैच खेल रहे अक्षर ने घरेलू मैदान पर दूसरी पारी में 32 रन देकर पांच विकेट लिये और इस तरह से मैच में 70 रन देकर 11 विकेट हासिल किये, अश्विन ने 48 रन देकर चार विकेट लिये और 400 टेस्ट विकेट के विशिष्ट क्लब में शामिल हुए. इंग्लैंड की टीम दूसरी पारी में 81 रन पर ढेर हो गयी जो भारत के खिलाफ उसका न्यूनतम स्कोर है.