गणपत के बाद कल्कि 2898 में सिर पर पट्टी बांधे दिखा अमिताभ बच्चन का नया लुक, पहचानना होगा मुश्किल

गणपत ए हीरो इज़ बॉर्न और कल्कि 2898 एडी में हैरतअंगेज है अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का अवतार दर्शकों पर जादू चलाएगा.

गणपत के बाद कल्कि 2898 में सिर पर पट्टी बांधे दिखा अमिताभ बच्चन का नया लुक, पहचानना होगा मुश्किल

कल्कि 2898 और गणपत में दिखेगा अमिताभ बच्चन का अनदेखा अवतार

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 81 साल के हो गए हैं. वहीं अभी बॉलीवुड में नए नए एक्सपेरिमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इस बार उन्होंने अपनी दो अपकमिंग फिल्मों गणपत और कल्कि 2898 में नए अवतार से लोगों को हैरान करने की तैयारी कर ली है. दरअसल, पूजा एंटरटेनमेंट की 'गणपत ए हीरो इज़ बॉर्न'  मुश्किलों को तोड़ते हुए आगे बढ़ रही है और साथ दर्शकों को एक अलग एक्शन से भरपूर थिएट्रिकल एक्सपीरियंस देने के लिए तैयार है. फिल्म के बारे में लगभग हर चीज चर्चा का विषय बनी हुई है, ऐसे में महानायक अमिताभ बच्चन का दमदार और पहले कभी न देखा गया लुक रिलीज कर दिया गया है, जो किसी शानदार विजुअल से कम नहीं है और हमें गणपत ए हीरो इज़ बॉर्न की दुनिया में लेकर जाता है. 

 गणपत ए हीरो इज़ बॉर्न में अमिताभ बच्चन के लुक के साथ, 'कल्कि 2898 एडी' में भी उनके लुक को जारी किया गया है, और इसमें कोई शक नहीं है कि वह अपने दोनों लुक में जंच रहे हैंय दोनों फिल्में भारतीय सिनेमा की महत्वाकांक्षी प्रॉजेक्ट्स हैं, जिनमें एक समान और बड़े फैक्टर वाली बात अभिनेता अमिताभ बच्चन की मौजूदगी खुद है.

Latest and Breaking News on NDTV

लीजेंड के 81वें जन्मदिन पर, पूजा एंटरटेनमेंट और प्रभास स्टारर फिल्म के निर्माताओं ने अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक लॉन्च किया है. अमिताभ बच्चन का पहले कभी नहीं देखा गया लुक बिना किसी शक फिल्म लवर्स, फैंस और दर्शकों को हैरान कर देगा. दोनों ही फिल्मों में उन्हें बिल्कुल अलग अंदाज में पेश किया गया है और उनका लुक फिल्म की शैली के हिसाब से है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मच अवेटेड गणपत में सुपरस्टार का लुक दाढ़ी और अनोखे कपड़ों में दिख रहा है, वहीं कल्कि 2898 एडी का लुक संत की तर्ज पर बताया जा रहा है. गौरतलब है कि गणपत अगले हफ्ते, 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, जबकि कल्कि 2898 एडी, 2024 की पहली छमाही में रिलीज के लिए सिनेमाघरों में दस्तक देगी.