कुछ ऐसी हुई थी अमिताभ बच्चन की लाडली बेटी श्वेता बच्चन की शादी, सामने आया वेडिंग वीडियो

सोशल मीडिया पर अक्सर श्वेता बच्चन, जो शादी के बाद श्वेता नंदा बच्चन हो चुकी हैं, उनके वीडियो वायरल होते रहते हैं. आप भी देख सकते हैं. किस सादगी के साथ हुई अमिताभ बच्चन की लाडली की शादी और कैसा रहा अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का रिएक्शन.

कुछ ऐसी हुई थी अमिताभ बच्चन की लाडली बेटी श्वेता बच्चन की शादी, सामने आया वेडिंग वीडियो

लाडली की विदाई में अमिताभ बच्चन का हो गया था ऐसा हाल

नई दिल्ली:

बिटिया की विदाई हो तो भला ऐसा कौन सा पिता हो सकता है जिसकी आंखें में नम न हो. फिर चाहें वो अमिताभ बच्चन ही क्यों न हो. अमिताभ बच्चन अपने दोनों बच्चों के बेहद करीब तो हैं ही बिटिया से उनका लगाव अलग ही नजर आता है. अपनी इकलौती बेटी की शादी में अमिताभ बच्चन भी आम पिता की तरह ही नम आंखों के साथ नजर आए. और, बेटे अभिषेक बच्चन ने भी बहन की शादी को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. सोशल मीडिया पर अक्सर श्वेता बच्चन, जो शादी के बाद श्वेता नंदा बच्चन हो चुकी हैं, उनके वीडियो वायरल होते रहते हैं. आप भी देख सकते हैं. किस सादगी के साथ हुई अमिताभ बच्चन की लाडली की शादी और कैसा रहा अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का रिएक्शन.

लाडली की शादी

अपनी शादी में श्वेता बच्चन हर दुल्हन की तरह खूबसूरत नजर आई. लेकिन एक खास बात थी, वो थी उनके चेहरे की मासूमियत और सादगी. शादी के हर फंक्शन में श्वेता बच्चन अलग अलग अटायर्स में दिखीं. कभी वो हेवी दुपट्टे के साथ लाइट कलर का सूट पहनी नजर आईं. तो कभी मरून साड़ी में दिखीं. कभी वायरल तस्वीरें देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी शादी हिंदू रीति रिवाज के साथ साथ बंगाली तरीकों से भी हुई होगी.

इस अंदाज में दिखे अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन

अपनी बहन की शादी में अभिषेक बच्चन एक फंक्शन में सफेद कुर्ता पजामा पहने नजर आए. बहन का हाथ थाम कर वो मंच की तरफ बढ़ रहे थे. एक रस्म के समय अमिताभ बच्चन बैठे हुए और जया भादुड़ी सिर पर भारी पल्ला रखे नजर आ रही हैं. विदाई के समय श्वेता बच्चन अपने पिता से गले मिलती हैं. उस वक्त श्वेता की आंख में आंसू नजर आते हैं. और, उनके पिता अमिताभ बच्चन की आंखें भी नम नजर आती हैं. एक बेहद प्यारी तस्वीर श्वेता बच्चन और उनके पति निखिल नंदा की भी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला