'हंगामा' में आफताब शिवदासानी के साथ नजर आए ‘भोलू’ का बदल गया है पूरा लुक, लेटेस्ट फोटो में दिखता है यंग, स्मार्ट और हैंडसम

कॉमेडी फ़िल्म हंगामा आज भी टॉप कॉमेडी फिल्म्स की लिस्ट में शामिल है. फ़िल्म में हर किरदार ने फैंस का जम कर मनोरंजन किया. फिल्म में कई बड़े स्टार्स थे, लेकिन इन सभी के बीच दूध वाले उर्फ़ कमिशन खोर 'भोलू'  ने भी फैंस का खूब मनोरंजन किया.

'हंगामा' में आफताब शिवदासानी के साथ नजर आए ‘भोलू’ का बदल गया है पूरा लुक,  लेटेस्ट फोटो में दिखता है यंग, स्मार्ट और हैंडसम

'हंगामा' में आफताब शिवदासानी के साथ नजर आए भोलू का बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली :

कॉमेडी फ़िल्म हंगामा (Comedy Movie Hungama) 2003 में आई थी. यह फिल्म हिट हुई थी. फ़िल्म आज भी टॉप कॉमेडी फिल्म्स की लिस्ट में शामिल है. फ़िल्म में हर किरदार ने फैंस का जम कर मनोरंजन किया. फिल्म में कई बड़े स्टार्स थे, लेकिन इन सभी के बीच दूध वाले उर्फ़ कमिशन खोर 'भोलू'  ने भी फैंस का खूब मनोरंजन किया. फिल्म में फैंस ने भोलू यानी अमीन गाजी (Amin Gazi) को काफी पसंद किया गया था. वही भोलू अब बड़ा हो गया है और अब काफी हैंडसम और डैशिंग दिखता है. 

अमीन गाज़ी मुंबई (Mumbai) में ही पैदा हुए और बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई फिल्मों में काम किया. उनकी पहली आमिर खान के साथ फ़िल्म 'लगान' थी, जो हिट हुई  थी. इसके बाद अमीन ने 'मातृभूमि: ए नेशन विदाउट वीमेन', 'हंगामा', 'खेले हम जी जान से' जैसी फ़िल्मों में भी काम किया है. अमीन ने POGO चैनल पर Cambala Investigation Agency नाम का एक शो किया था जिसे काफी पसंद किया गया था. 

आमिर खान की फिल्म लगान ( Aamir Khan film Lagaan ) में टीपू यानी अमीन गाजी (Amin Gazi ) ने अपनी मासूमियत और बेहतरीन एक्टिंग से  फैंस के दिलों में खास जगह बना ली. इस फिल्म में अमीन गाजी ने आमिर खान, ग्रेसी सिंह समेत कई बेहतरीन एक्टर्स नजर आए थे. 

अमीन गाजी अब ओटीटी पर भी डेब्यू कर चुके हैं और वह यूपी के गैंगस्टर विकास दुबे पर बन रही फिल्म 'हनक' में नजर आएंगे. हनक में वह दमदार रोल में दिखेंगे. अमीन गाजी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी लेटेस्ट फोटो और प्रोजेक्ट से संबंधित डिटेल्स फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. 

ये भी देखें :

VIDEO:  दिशा पटानी, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर फिल्म प्रमोशन में बिजी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com