पुष्पा के 'सामी' सॉन्ग पर स्पाइडरमैन ने जमकर किया डांस, अल्लू अर्जुन के भाई ने शेयर किया वीडियो

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' के 'सामी सामी' सॉन्ग के जादू से स्पाइडरमैन भी नहीं बच पाया है. यह सुपरहीरो भी इस गाने पर जमकर डांस कर रहा है.

पुष्पा के 'सामी' सॉन्ग पर स्पाइडरमैन ने जमकर किया डांस, अल्लू अर्जुन के भाई ने शेयर किया वीडियो

'पुष्पा' के सॉन्ग 'सामी सामी' पर स्पाइडरमैन ने किया डांस

नई दिल्ली :

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाए हुए है. ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा: द राइज-पार्ट 1' को लेकर क्रेज सोशल मीडिया पर भी देखने को मिला है. फिल्म के सॉन्ग सुपरहिट रहे हैं और हर ओर छाए हुए हैं. फिर वह चाहे 'सामी सामी' हो या फिर 'ऊं अंटावा' सभी दर्शकों को नाचने पर मजबूर कर रहे हैं. लेकिन दिलचस्प यह है कि 'पुष्पा' के 'सामी सामी' सॉन्ग के जादू से स्पाइडरमैन भी नहीं बच पाया है. यह सुपरहीरो भी इस गाने पर जमकर डांस कर रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, और इसे अल्लू अर्जुन के भाई और एक्टर अल्लू शिरीष ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है.  

अल्लू शिरीष ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'स्पाइडरमैन भी अपनी कामयाबी का जश्न पुष्पा के 'रारा सामी' गाने पर डांस करके मना रहा है. अल्लू अर्जुन और स्पाइडी का फैन होने के नाते...वाह! यह इंडिया है बॉस. स्पाइडरमैन बहुत बढ़िया.' इस वीडियो पर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. 

बता दें कि 'पुष्पा: द राइज-पार्ट 1' तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है जबकि इसका हिंदी वर्जन 14 जनवरी को रिलीज होगा. इस तरह ओटीटी पर भी पुष्पा को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. हालांकि दर्शकों को फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार करना होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com