नीतू कपूर ने लगाई ऋषि कपूर के नाम की मेंहदी, बेटे की शादी में यूं सजी रणबीर की मम्मी

आलिया और रणबीर के फैंस का लंबा इंतजार अब खत्म होने जा रहा है. आखिरकार दोनों सितारे शादी के बंधन में बंध कर एक दूजे के हो जाएंगे. एक ताजा वीडियो में नीतू कपूर को गाड़ी में बैठे फंक्शन के लिए जाते देखा गया.

नीतू कपूर ने लगाई ऋषि कपूर के नाम की मेंहदी, बेटे की शादी में यूं सजी रणबीर की मम्मी

नीतू कपूर ने लगाई ऋषि कपूर के नाम के मेंहदी

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की रस्में जारी हैं. बुधवार को दोनों की मेहंदी की रस्म पूरी हुईं, जिसमें परिवार के सदस्यों के साथ ही कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए. वहीं आज यानी गुरुवार, 14 अप्रैल को रणबीर-आलिया की हल्दी की रस्म के साथ ही दोपहर 3 बजे शादी भी होने जा रही है. इस तरह आलिया और रणबीर के फैंस का लंबा इंतजार अब खत्म होने जा रहा है. आखिरकार दोनों सितारे शादी के बंधन में बंध कर एक दूजे के हो जाएंगे. एक ताजा वीडियो में नीतू कपूर को गाड़ी में बैठे फंक्शन के लिए जाते देखा गया.

ऐसा है नीतू कपूर का हल्दी लुक 
इंस्टाग्राम पर सामने आए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मां नीतू कपूर के साथ रिद्धिमा कपूर भाई रणबीर की हल्दी सेरेमनी अटेंड करने के लिए सज धज कर पहुंची है. नीतू सिंह को लाइट येलो कलर के हेवी इंडियन वियर में देखा गया. अपने लुक को एलिगेंट रखने के लिए नीतू ने व्हाइट पर्ल की माला कैरी की है, वहीं रणबीर की बहन रिद्धिमा भी ट्रेडिशनल वियर में नजर आई.  इसके पहले 13 अप्रैल को मेहंदी सेरेमनी हुई थी. वहीं अब नीतू कपूर ने अपने हाथ की  मेहंदी की तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है की वे ऋषि कपूर के नाम की मेहंदी लगाए नजर आ रही हैं.

eflvmrio

neetu kapoor

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यहां आलिया और रणबीर लेंगे सात फेरे
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर और आलिया की बारात कृष्णा राज बंगले से निकलेगी जो रणबीर और आलिया का नया घर होगा. बारात में कपूर परिवार और करीबी लोग शामिल होंगे. पूरा कपूर परिवार झूमते नाचते वास्तु तक आएगा, जहां आलिया और रणबीर की शादी होने वाली है. हल्दी सेरेमनी के दौरान रणबीर की मां नीतू कपूर, सिस्टर रिद्धिमा कपूर के साथ ही पूजा भट्ट, अयान मुखर्जी, महेश भट्ट, करीना कपूर खान, आदर जैन, करण जौहर और करिश्मा कपूर समेत दूसरे करीबी लोग भी पहुंचे हैं.