आलिया भट्ट की ननद हैं बेहद खूबसूरत, फोटो देख कर करीना – करिश्मा को भूल जाएंगे 

आलिया रणवीर का शादी की तैयारियां जोरों पर है. उनकी शादी के लिए फ्रेंड्स और रिश्तेदार पहुंच रहे हैं. रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी भी अपने छोटी भाई की शादी के लिए पहुंच चुकी हैं.

आलिया भट्ट की ननद हैं बेहद खूबसूरत, फोटो देख कर करीना – करिश्मा को भूल जाएंगे 

riddhima Kapoor हैं बेहद स्टाइलिश

नई दिल्ली :

आलिया रणवीर का शादी की तैयारियां जोरों पर है. उनकी शादी के लिए फ्रेंड्स और रिश्तेदार पहुंच रहे हैं. रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी भी अपने छोटी भाई की शादी के लिए पहुंच चुकी हैं. एयरपोर्ट पर वह स्पॉट हुईं, जहां वह कैजुअल लुक में दिखीं. रणबीर कपूर की बड़ी बहन रिद्धिमा कपूर साहनी बेहद सुंदर हैं.  कपूर खानदान की लड़कियों में जहां करिश्मा औऱ करीना सुर्खियों में रहती हैं तो वहीं रिद्धिमा को लाइमलाइट पसंद नहीं है. 

 बता दें कि रिद्धिमा कपूर साहनी का जन्म 15 सितंबर 1980 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने अपनी लंदन में अमेरिकन इंटरकांटिनेंटल यूनिवर्सिटी से डिजाइनिंग और मार्केटिंग में स्नातक किया है. फिल्मी घराने से आने के बावजूद उन्होंने फिल्मों में करियर ना बनाकर फैशन डिजाइनर बनने का फैसला किया. एक और कारण यह था कि तब कपूर खानदान में लड़कियों को फिल्मों में काम करने की परमिशन नहीं थी, ऐसे में उनके पिता भी नहीं चाहते थे कि वह फिल्मों में काम करें. 

हालांकि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस दिखती हैं. रिद्धिमा कपूर योग करते हुए भी फोटो शेयर करती रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

  रिद्धिमा एक सफल ज्वैलरी डिजाइनर हैं, जिनकी ज्वैलरी ब्रांड का काफी नाम है. रिद्धिमा 'आर ज्वैलरी' नाम के ब्रैंड की मालकिन हैं और वह करोड़ों कमाती हैं. 25 जनवरी 2006 को उन्होंने बिजनेसमैन भरत साहनी से शादी की, उनकी एक बेटी है समारा साहनी.