ब्लू वन पीस ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं आलिया भट्ट, एक्ट्रेस का क्यूट वीडियो जमकर हो रहा वायरल

इंस्टाग्राम पर आलिया का एक ताजा वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें एक्ट्रेस एक बार फिर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं.

ब्लू वन पीस ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं आलिया भट्ट, एक्ट्रेस का क्यूट वीडियो जमकर हो रहा वायरल

प्रेग्नेंसी में भी लगातार काम कर रही हैं आलिया भट्ट

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी फेज को खूब एंजॉय कर रही हैं. इस हालत में भी एक्ट्रेस वर्कफ्रंट में भी बेहद एक्टिव हैं. जल्द ही उनकी फिल्म बह्मास्त्र भी रिलीज होने वाली है, इसके साथ ही आलिया कई अन्य प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं. इस दौरान सोशल मीडिया पर लगातार उनकी तस्वीरें और वीडियोज सामने आ रहे हैं, जिसमें वह खुल कर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

आलिया ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

इंस्टाग्राम पर आलिया का एक ताजा वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें एक्ट्रेस एक बार फिर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. ब्लू कलर की लूज वन पीस ड्रेस के साथ व्हाइट कलर की शर्ट पहने आलिया दिख रही हैं. इस आउटफिट को उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स के साथ पेयर किया है, जिसमें वह बेहद क्यूट लग रही हैं. आलिया यहां नो मेकअप लुक में स्पॉट की गईं. धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिस से बाहर निकलते हुए पैपराजी ने उन्हें स्पॉट किया. आलिया ने इस दौरान स्माइल करते हुए पैपराजी के लिए पोज भी किए और बीच-बीच में पैपराजी पर चिल्लाती हुई थी नजर आईं.

लगातार एक्टिव हैं आलिया

बता दें कि आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खूब चर्चा में हैं. इस बात की भी चर्चा है कि आलिया इस हालत में भी लगातार काम कर रही हैं. कभी फिल्मों की प्रमोशन तो कहीं शूटिंग में आलिया लगातार इंगेज हैं. हाल में आलिया की फिल्म डार्लिंग्स ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई. वही 9 सितंबर को रणबीर कपूर के साथ उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने जा रही है. फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:जन्माष्टमी 2022 : श्रद्धा कपूर 'दही हांडी' उत्सव में नृत्य करती नजर आईं